Home /News /punjab /

punjab latest news cm bhagwant mann said list of corrupt politicians is ready action will be taken soon

पंजाब: सीएम भगवंत मान बोले- भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट तैयार है, जल्द ही लिया जाएगा एक्शन

सीएम मान ने कहा कि भ्रष्ट लोगों ने जनता के टैक्स का पैसा खा लिया अब हम वापस लेंगे. (फाइल फोटो)

सीएम मान ने कहा कि भ्रष्ट लोगों ने जनता के टैक्स का पैसा खा लिया अब हम वापस लेंगे. (फाइल फोटो)

Bhagwant Mann News, Corrupt Politicians in Punjab: भदौड़ में अपने संबोधन के दौरान मान ने कहा कि हर दिन धमकियां मिलती हैं. लोगों को यह बात स्वीकार ही नहीं है कि एक आम आदमी मुख्यमंत्री के पद पर बैठ गया और सिर्फ सीएम ही नहीं बना बल्कि वह राज्ये के निर्णय भी ले रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal) ने एक दिन पहले बुधवार को पंजाब में अपनी सरकार को बेहद ईमानदार और तीन महीने में भ्रष्टाचार के खिलाफ बिना हिचक के कड़े फैसले लेने वाली बताया था. उनके इस बयान के बाद अब गुरुवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने कहा कि ऐसे भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट तैयार कर ली गई है जिन्होंने अपना खजाना भरने के लिए राज्य को लूटा.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सीएम भगवंत मान गुरुवार को बरनाल के भदौड़ में संगरूर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जनता से कहा कि सरकार ने ऐसे भ्रष्ट नेताओं की एक सूची तैयार की है जिन्होंने सिर्फ अपना खजाना भरा है. उन्होंने कहा कि हमने कई लोगों को जेलों में बंद कर दिया है और कुछ लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

भ्रष्ट नेताओं से वापस लेंगे पैसा

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम ऐसे लोगों के खिलाफ ऐसे सख्त कदम उठाएंगे कि उन्हें जमानत न मिल सके. ऐसे भ्रष्ट लोगों ने आपके टैक्स के पैसे खा लिए हैं. हम उनसे वापसे लेगें और आपर पर खर्च किए जांगे. बस मुझे कुछ वक्त चाहिए.

लालच के लिए ऑक्सीजन को ही बेंच दिया

भगवंत मान ने पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों का हवाला देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता भ्र्ष्टाचार में इतने आगे निकल गए कि अपने लालच के लिए राज्य की ऑक्सीजन भी बेंच दी. हम पंजाब में पेड़, पानी और जमीन बचाने के लिए काम कर रहे हैं लेकिन हमसे पहले यहां उन्होंने राज्य के पेड़ और ऑक्सीजन को ही बेच दिया. वे भूल जाते हैं कि उन्हें भी इसी पेड़ से ऑक्सीजन लेनी है.

उन्होंने सिख कैदियों पर राजनीति करने के लिए शिरोमणि अकाली दल की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा कोई खंड नहीं जो यह कहता है कि कोई संसद सदस्य के रूप में किसी सिख कैदी को रिहा करवा सकते हैं. यदि कोई सासंद सिख कैदियों को रिहा करवा सकता है तो वह सुखबीर सिंह बाद और हरसिमरत कौ बाद ही हैं क्यों कि वे दोनों सांसद हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो यह भी कहता हूं जिन कैदियों ने अपनी सजा पूरी कर ली है वह रिहा किए जाएं.

आम आदमी का सीएम बनना लोगों को बर्दाश्त नहीं हो रहा

भदौड़ में अपने संबोधन के दौरान मान ने कहा कि हर दिन धमकियां मिलती हैं. लोगों को यह बात स्वीकार ही नहीं है कि एक आम आदमी मुख्यमंत्री के पद पर बैठ गया और सिर्फ सीएम ही नहीं बना बल्कि वह राज्ये के निर्णय भी ले रहा है.

भगवंत मान ने कहा कि पहले की सरकारों में जिन मंत्रियों ने गलत काम किया है उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. उन लोगों के खिलाफ जांच एजेंसियों से जांच कराई जाएगी और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई भी होगी.

Tags: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann, Punjab news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर