पंजाब: मोहाली में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने ली 3 की जान, ड्राइवर गिरफ्तार

पंजाब के मोहाली में एक तेज फ्तार मर्सिडीज कार ने 6 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

पंजाब के मोहाली में एक तेज फ्तार मर्सिडीज कार ने 6 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

Mohali Hit and Run Case: मर्सिडीज (Mercedes) का एयरबैग खुलने की वजह से कार में सवार सभी युवक तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी लापरवाही के कारण हादसे (Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई. घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 9:53 AM IST
  • Share this:
मोहाली. पंजाब (Punjab) के मोहाली (Mohali) में एक तेज फ्तार मर्सिडीज कार ने 6 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. राधास्‍वामी चौक पर हुए इस हादसे (Accident) में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच शुरू की और आज तड़के मर्सिडीज के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा शनिवार को हुआ. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने सबसे पहले आर्टिका गाड़ी को टक्कर मारी. मर्सडीज ने जिस आर्टिका को टक्कर मारी थी, उसमें चार लोग सवार थे. इसके बाद कार साइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों को रौंदती हुई रेलिंग से टकरा गई. बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्‍त मर्सिडीज गाड़ी में तीन लोग सवार थे. हादसे के समय मर्सिडीज की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके कारण ड्राइवर कार पर नियंत्रण नहीं कर सका.

इसे भी पढ़ें :- पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, बड़े ड्रग्‍स सिंडिकेट का भंडाफोड़, 15 लोग गिरफ्तार
मर्सिडीज का एयरबैग खुलने की वजह से कार में सवार सभी युवक तो बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी लापरवाही के कारण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें राम प्रसाद निवासी मटौर, अंकुश नरुला निवासी जीरकपुर व धर्मप्रीत निवासी गांव घोलूमाजरा शामिल हैं. घायलों में प्रदीप कुमार, श्रीपाल वर्मा निवासी मटौर व हरीश कुमार का नाम शामिल है. पुलिस ने इस घटना में मर्सिडीज के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज