होम /न्यूज /पंजाब /पंजाब: पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, ISI समर्थित नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, असलहों की भारी खेप बरामद

पंजाब: पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, ISI समर्थित नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, असलहों की भारी खेप बरामद

पंजाब पुलिस ने एक बड़े नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया.   (twitter.com/DGPPunjabPolice )

पंजाब पुलिस ने एक बड़े नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया. (twitter.com/DGPPunjabPolice )

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के सपोर्ट से राज्य में युवाओं को आतंकवाद और नशे के कारोबार के दलदल में धक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पंजाब पुलिस ने ISI के सपोर्ट से चल रहे एक बड़े नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया.
पाक खुफिया एजेंसी राज्य के युवाओं को आतंकवाद और नशे के दलदल में धकेलने में लगी.
अमृतसर पुलिस ने तस्कर योगराज उर्फ योग को गिरफ्तार किया.

चंडीगढ़. पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के सपोर्ट से राज्य में युवाओं को आतंकवाद और नशे के कारोबार के दलदल में धकेलने के लिए चलाए जा रहे एक बड़े नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने में कामयाबी हासिल की है. इसके साथ ही अमृतसर पुलिस ने योगराज उर्फ योग को गिरफ्तार किया है. जो ड्रग्स-हथियार और आईईडी (IED) जैसे खतरनाक विस्फोटकों की तस्करी में सक्रिय रहा है. इस गिरोह को कनाडा में रहने वाले लांडा और पाकिस्तान में रह रहे रिंदा चला रहे हैं.

पंजाब के DGP गौरव यादव ने कहा कि जांच के दौरान 5 और लोगों का पता चला है, जिनके बारे में छानबीन जारी है. वहीं पकड़े गए आतंकी के कब्जे से 2 किलो हेरोइन, 2 एके 56 राइफलें, 25 कारतूस, 1 पिस्तौल, 6 कारतूस, 1 टिफिन बम (आईईडी) और एक कार बरामद हुई है. DGP गौरव यादव ने एक ट्वीट करके कहा कि पुलिस की कार्रवाई आईएसआई आतंकी मॉड्यूल के लिए एक बड़ा झटका है. उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान के विजन के मुताबिक पंजाब को सुरक्षित बनाने की कोशिश में ये एक बड़ी जीत है.

पंजाब में अनोखा केस, पुलिस ने शिकायत पर नहीं की कार्रवाई तो संतरी का राइफल ही ले भागा युवक

इसके बाद DGP गौरव यादव ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान के आईएसआई समर्थित आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने के बाद मोगा पुलिस की सीआईए टीम ने कनाडा स्थित केटीएफ आतंकवादी अर्श डाला के साथ संबंध रखने वाले 1 शख्स को गिरफ्तार किया और हथियारों की एक बड़ी खेप बरामद की. उन्होंने कहा कि बरामद हथियारों में 30 बोर की 1 पिस्टल, 9 मिमी की 1 बरेटा पिस्टल, 30 बोर के 50 जिंदा कारतूस, 9 मिमी. के 10 जिंदा कारतूस और 3 हथगोले शामिल हैं.

Tags: Isi, Punjab, Punjab Police, Terrorism

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें