पंजाब पर पाकिस्तान की बुरी नजर, पुलिस ने एक और आतंकवादी को दबोचा
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब पर पाकिस्तान की बुरी नजर, पुलिस ने एक और आतंकवादी को दबोचा
सीमा पार से पाकिस्तान अब ड्रोन के जरिए पंजाब में हथियारों की खेप भेज रहा है. पंजाब पुलिस ने दो ड्रोन पहले जब्त किए थे और इसी कड़ी में पहले भी दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. (फाइल फोटो)

पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने साजन प्रीत सिंह नाम के आतंकी को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि यह बड़े हमले की तैयारी में था, पाकिस्तान (Pakistan) से आए दो ड्रोन (Drone) इसी ने नष्ट किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 9:33 AM IST
  • Share this:
चंढीगढ़. पंजाब पुलिस (Punjab Police) को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ ली है. पुलिस ने साजन प्रीत सिंह नामक एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आतंकी बड़े हमले की साजिश रच रहा था. इसी ने पाकिस्तान (Pakistan) से आए ड्रोन (Drone) को भी नष्ट किया था. गौरतलब है कि सीमा पार से पाकिस्तान अब ड्रोन के जरिए पंजाब में हथियारों की खेप भेज रहा है. पंजाब पुलिस ने दो ड्रोन पहले जब्त किए थे और इसी कड़ी में पहले भी दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

बरामद की थीं 5 एके 47
पंजाब पुलिस ने मंगलवार को अमृतसर में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था. बदमाशों से पूछताछ करने के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने पांच AK 47 राइफल बरामद की, साथ ही इनके पास से तीन पिस्तौल और पांच किलो हेरोइन भी बरामद हुई है. फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है और माना जा रहा है कि इनके पास से और भी हथियार बरामद हो सकते हैं.

बड़ी साजिश की आशंका
पुलिस को आशंका है कि सभी हथियार और हेरोइन पाकिस्तान से भेजे गए हैं. देश में आतंक फैलाने की बड़ी साजिश रचा जा रही है. कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था और साथ ही दो ड्रोन भी पकड़े थे जिसके जरिए पाकिस्तान से हथियार भेजे जा रहे थे. यह दोनों ही ड्रोन चीन निर्मित थे.



ये भी पढ़ेंः आपके साथ भी हो सकता है ATM फ्रॉड! यूट्यूब से चोरों ने सीखा शातिर तरीका

गोरखपुर: मकान बेचने से मना किया तो एक सांस में पत्नी को दिया तीन तलाक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज