Home /News /punjab /

पंजाब में पुलिस की क्रूर कार्रवाई, सीएम चन्नी का विरोध कर रहे बेरोजगार शिक्षकों के मुंह में ठूंसा कपड़ा, Video

पंजाब में पुलिस की क्रूर कार्रवाई, सीएम चन्नी का विरोध कर रहे बेरोजगार शिक्षकों के मुंह में ठूंसा कपड़ा, Video

पंजाब पुलिस ने बेरोजगार बीएड टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) के क्वालिफाइड शिक्षकों को हिरासत में लिया (ANI Video Grab)

पंजाब पुलिस ने बेरोजगार बीएड टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) के क्वालिफाइड शिक्षकों को हिरासत में लिया (ANI Video Grab)

पंजाब में कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए एक अधिकारी को एक महिला प्रदर्शनकारी को उसके कपड़ों से घसीटते हुए देखा गया. इसके बाद महिला को कई अन्य प्रदर्शनकारियों के साथ पुलिस बस के अंदर देखा गया. एक पुलिसवाले ने उसे वापस अंदर कर खिड़की बंद करने की कोशिश की

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. कांग्रेस (Congress) की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhhi Vadra) ने बीते दिनों आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) को ध्यान में रखते हुए ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा दिया. हालांकि अब उन्हें उनकी ही पार्टी की सरकार से चुनौती मिल रही है. पंजाब के संगरूर (Sangroor) में पुलिस ने कुछ लड़कियों का मुंह पकड़ने की कोशिश की, उन्हें खींचा और जीप में भर कर थाने ले गई. यह सारा वाकया संगरूर में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Chranajit Singh Channi) की एक रैली के दौरान हुआ. यह क्रूर पुलिसिया कार्रवाई, उन क्वालिफाइड टीचर्स पर हुई जिन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही थी. यह सभी लोग  चन्नी की रैली वाली जगह पर इकट्ठा हुए थे.

    घटनास्थल से कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो विचलित कर सकती हैं. इसमें देखा जा सकता है कि पुलिस नारे लगाने वाले शिक्षकों को रोकने की कोशिश में है. आंदोलनकारियों ने जैसे ही मुख्यमंत्री और पंजाब सरकार की निंदा करने वाले नारे लगाए, पुलिस उनके मुंह में कपड़ा ठूंसती नजर आई.

    कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए एक अधिकारी को एक महिला प्रदर्शनकारी को उसके कपड़ों से घसीटते हुए देखा गया. इसके बाद महिला को कई अन्य प्रदर्शनकारियों के साथ पुलिस बस के अंदर देखा गया. एक पुलिसवाले ने उसे वापस अंदर कर खिड़की बंद करने की कोशिश की, तब भी वह लगातार नारे लगाती रही. इसके बाद बस वहां से चली गई.

    रैली का विरोध कर रहे लोगों को मुख्यमंत्री के समर्थकों ने घेर लिया. कुछ मामलों में तो मारपीट भी की गई. एक व्यक्ति को एक प्रदर्शनकारी को पकड़ते हुए देखा गया. शख्स सरकार की निंदा करने से रोकने के लिए प्रदर्शनकारी का मुंह ढकने की कोशिश कर रहा था. अन्य लोगों ने पुलिस को प्रदर्शनकारियों को पकड़ने और एक ट्रक में ले जाने में मदद की. एक क्लिप में, तीन पुलिसकर्मियों ने एक आदमी को जमीन पर गिराने की कोशिश करते और उसके सीने पर घुटने लगाते हुए देखा गया था.

    Tags: Charanjit Channi, Charanjit Singh Channi, Congress, Punjab, Punjab Election 2022, Punjab Police, Unemployment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर