• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • PUNJAB RAID AT TWO SPA CENTERS IN JALANDHAR 9 GIRLS RECOVERED FIVE ARRESTED PUNSS

पंजाब के जालंधर में दो स्पा सेंटरों पर रेड, दिल्ली की 9 लड़कियां छुड़ाई गईं, पांच व्यक्ति गिरफ्तार

9 लड़कियों के खिलाफ एपिडेमिक डिसीज एक्ट और आईपीसी की धारा 188 के तहत एक्शन लिया गया है.

Punjab Spa Centre Raid: डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर्स के मालिक और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब में जालंधर के क्लाउड स्पा सेंटर गैंगरेप कांड (Cloud Spa Center gangrape case) बाद अब गढ़ा रोड पर छोटी बारादरी पार्ट-2 स्थित ब्लिस बॉडी स्पा सेंटर (Bliss Body Spa Center) और डेयरी चौक स्थित केयर सिंसेस स्पा सेंटर (Care Sinses Spa Center) में रेड के दौरान पुलिस ने 9 लड़कियों और पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें केयर सिंसेस स्पा सेंटर का मालिक महेश कुमार भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि ये लोग स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार (Sex trade) करवाते थे. बरामद की गई 9 लड़कियों में से 6 दिल्ली की रहने वाली हैं, जबकि दो जालंधर सिटी की और एक अमृतसर की रहने वाली है.

    क्या है मामला
    डीसीपी गुरमीत सिंह (DCP Gurmeet Singh) ने कहा कि पूछताछ के बाद बरामद लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि दोनों स्पा सेंटर्स के मालिक और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 9 लड़कियों के खिलाफ एपिडेमिक डिसीज एक्ट और आईपीसी की धारा 188 के तहत एक्शन लिया गया है. ब्लिस बॉडी स्पा सेंटर में रेड के दौरान मैनेजर प्रिंस और लव मौजूद थे. सेंटर के अंदर सर्च की गई तो अंदर से 7 लड़कियां मिलीं. हालांकि स्पा सेंटर में कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली.

    पूछताछ में प्रिंस व लव ने बताया कि वे स्पा सेंटर जीरा के बलविंदर सिंह व कमलेश के साथ मिलकर चलाते हैं. तीन माह बाद सेंटर इसलिए खोला था क्योंकि मालिक ने कहा था कि दिल्ली से 4 लड़कियां आ रही हैं. दोनों आरोपी ने कहा कि सेंटर के अंदर लड़की की मर्जी से ही सबकुछ होता है. हालांकि इन लड़कियों का कहना है कि वे सेंटर में सिर्फ मसाज का ही काम करती हैं.

    पुलिस ने मॉडल टाउन के लतीफपुरा के पास केयर सिंसेस स्पा सेंटर में भी रेड की थी जहां से मैनेजर आकाश और सोनू कालड़ा को गिरफ्तार किया गया है. सेंटर के अंदर से दिल्ली की रहने वाली दो लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इन लड़कियों का दावा था कि वे सेंटर से अपना सामान लेने आई थीं और दिल्ली वापस जाना चाहती थीं. पुलिस महेश और मैनेजर सोनू और आकाश से पूछताछ कर रही है.