पंजाब: SHO ने सब्‍जी की रेहड़ी पर मारी लात, Video देख अधिकारियों ने लिया एक्‍शन

वीडियो में नवदीप सिंह पटरी पर सब्‍जी बेचने वाले को नुकसान पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में नवदीप सिंह पटरी पर सब्‍जी बेचने वाले को नुकसान पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो (Viral Video) में एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा है.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में रेहड़ी पटरी वालों की सब्‍जी की टोकरी पर लात मारने वाले पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होने के बाद एक्‍शन में आए पुलिस महकमे के बड़ अधिकारियों ने एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया. वायरल वीडियो फगवाड़ा का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा है.

इस पूरे मामले पर राज्‍य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्‍ता ने ट्वीट करते हुए कहा, इस तरह की घटना पूरी तरह से अस्‍वीकार्य और शर्मनाक है. घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद फगवाड़ा के एसएचओ केा निलंबित कर दिया गया है. ऐसा व्यवहार किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

इसे भी पढ़ें :- पंजाब में छठे वेतन आयोग की सिफारिश, कर्मचारियों का वेतन डबल करने का प्रस्ताव

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नवदीप सिंह पटरी पर सब्‍जी बेचने वाले को नुकसान पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं. कपूरथला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कंवरदीप कौर ने कहा कि आरोपी अधिकारी के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित किया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है. इसके साथ कपूरथला पुलिस के अधिकारियों ने सब्‍जी विक्रता के नुकसान की भरपाई के लिए अपने वेतन से कुछ योगदान देना तय किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज