होम /न्यूज /पंजाब /पंजाब: बेटा चला रहा था लीज पर होटल, मां और बहन करवा रहीं थीं लड़कियों से जिस्मफरोशी

पंजाब: बेटा चला रहा था लीज पर होटल, मां और बहन करवा रहीं थीं लड़कियों से जिस्मफरोशी

अमृतसर में होटल की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को पुलिस ने किया बेनकाब  (News18)

अमृतसर में होटल की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को पुलिस ने किया बेनकाब (News18)

Punjab: पुलिस ने अमृतसर में एक होटल की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया है. इस देह व्यापार में एक बेटा, ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अमृतसर में होटल की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाने का एक मामला सामने आया है.
पुलिस ने रानी के बाग में एक होटल पर रेड करके कमरों से पांच जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े.
पुलिस ने इस मामले में पांच युवकों और होटल चला रहे शख्स की बहन को गिरफ्तार किया.

एस. सिंह
चडीगढ़.
अमृतसर में होटल की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाने का एक मामला सामने आया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के रानी के बाग में एक शख्स द्वारा चलाए जा रहे होटल में उसकी मां और बहन लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवा रहीं थीं. पुलिस ने मौके पर रेड की तो होटल के कमरों से पांच जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. पुलिस ने मामले में पांच युवकों और होटल चला रहे शख्स की बहन को गिरफ्तार किया है. जिन्हें अदालत में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

राज कंवल नाम के इस होटल को गांव सैदपुर का एक शख्स लीज पर चला रहा था. इस शख्स की मां और बहन होटल की आड़ में लड़कियों से देह व्यापार करवा रहीं थीं. सभी लड़कियां अमृतसर के आसपास के इलाकों की रहने वाली थीं. पुलिस ने लड़कियों के बयान लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया. थाना कंटोनमेंट प्रभारी खुशबू शर्मा ने बताया कि पुलिस की रेड से पहले होटल चलाने वाले मां और बेटा फरार हो गए थे. थाना कंटोनमेंट प्रभारी ने बताया कि होटल के बारे में उन्हें कई दिनों के शिकायतें आ रही थी. जिसके बाद पुलिस ने योजना तैयार करके ट्रैप लगाया था. हालांकि इस ट्रैप की होटल चलाने वाले वाले बेटे और मां को भनक लग गई थी. जिसके चलते वे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हो गए.

अमेरिकी एजेंसी FBI ने भारत सरकार से किया संपर्क, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के प्रत्यर्पण को लेकर हुई बात

जबकि अन्य गिरफ्तार किए लोगों की पहचान आंचल कुमार- निवासी जम्मू, अमृतपाल सिंह- निवासी गांव टांगरा, जिला अमृतसर देहात, बिक्रमजीत सिंह उर्फ हैप्पी- निवासी गांव सैदो लेहल, जिला अमृतसर देहात, गुरप्रताप सिंह, मंगल सिंह उर्फ मन्ना- निवासी बिजली घर, तरनतारन रूप में हुई है. होटल लीज पर लेने वाले शख्स की बहन सरबजीत कौर के खिलाफ थाना कंटोनमेंट में केस दर्ज किया गया है और उसे भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि पुलिस फरार मां और बेटे की तलाश कर रही है.

Tags: Amritsar, Crime News, Prostitution, Punjabi news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें