होम /न्यूज /पंजाब /

अब जालंधर की एक निजी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, विरोध में प्रदर्शन, पुलिस ने कहा- अफवाहों से बचें

अब जालंधर की एक निजी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, विरोध में प्रदर्शन, पुलिस ने कहा- अफवाहों से बचें

जालंधर की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट के सुसाइड करने के बाद प्रदर्शन हुआ. (सांकेतिक तस्वीर)

जालंधर की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट के सुसाइड करने के बाद प्रदर्शन हुआ. (सांकेतिक तस्वीर)

मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड के बाद उठा विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि जालंधर की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के अंदर एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है. इसको लेकर यूनिवर्सिटी के अंदर प्रदर्शन हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

जालंधर की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया.
इसको लेकर यूनिवर्सिटी के अंदर प्रदर्शन हुआ है.
प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाह से बचने की अपील की.

जालंधर. मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड के बाद बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब जालंधर की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के अंदर एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है. इसको लेकर यूनिवर्सिटी के अंदर प्रदर्शन हुआ है. कपूरथला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की निजी यूनिवर्सिटी में शाम 5:30 बजे एक छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने कमरे को सील कर दिया. वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें मरने वाले छात्र ने कई कारण लिखे हैं.

मृतक छात्र के परिवार के सदस्यों को इस घटना के बारे में सूचना भेज दी गई है और वे जल्द ही वहां पहुंच जाएंगे. पुलिस ने कहा कि इस मामले में जो भी अगली कार्रवाई होगी, उसके बारे में जानकारी दी जाएगी. जबकि एसडीएम फगवाड़ा ने कहा कि यह दुखदाई घटना है. उन्होंने निजी यूनिवर्सिटी के छात्रों से अपील की है कि किसी तरह की अफवाह नहीं फैलाई जाए और स्टूडेंट उस पर यकीन न करें. उन्होंने निजी यूनिवर्सिटी के छात्रों से यह भी अपील की है कि वे शांति बनाए रखें. वहीं निजी यूनिवर्सिटी ने भी सुसाइड की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि सुसाइड नोट के मुताबिक आत्महत्या किन्हीं निजी कारणों से की गई है. यूनिवर्सिटी प्रशासन जांच में पूरा सहयोग करेगा.

चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, लड़की को ब्लैकमेल कर आरोपी मांग रहे थे हॉस्टल के लड़कियों के नहाते हुए VIDEO

गौरतलब है कि मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने करीब 60 छात्राओं के नहाने का वीडियो बनाकर एक शख्स को भेज दिया. जिसने उसे वायरल कर दिया. इसकी जानकारी सामने आने के बाद छात्रों ने विरोध में प्रदर्शन किया था. पुलिस अधिकारियों ने जब इस मामले में कड़ी कार्रवाई का भरोसा जताया तो छात्रों का प्रदर्शन खत्म हुआ. बाद में इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया, जब कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया कि उनको कनाडा के नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

Tags: Punjab, Students, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर