Home /News /punjab /

पंजाब: लॉकडाउन में भी ट्यूशन पढ़ा रही थी टीचर, बच्चे ने पुलिस को दे दी खबर

पंजाब: लॉकडाउन में भी ट्यूशन पढ़ा रही थी टीचर, बच्चे ने पुलिस को दे दी खबर

बच्चा पुलिस को ले पहुंचा ट्यूशन टीचर के घर

बच्चा पुलिस को ले पहुंचा ट्यूशन टीचर के घर

जब पुलिसकर्मी ने शख्स से ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर के बारे में पूछा तो बच्चे ने उसका नाम ले लिया. व्यक्ति ने बच्चे को बोलने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन बच्चे ने शिक्षिका के घर का पता भी बता दिया. बच्चा पुलिस को उसके घर भी लेकर गया.

अधिक पढ़ें ...
    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पुलिस अधिकारी ने एक शख्स को कोरोना वायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए कर्फ्यू पाबंदियों का उल्लंघन करते हुए पकड़ा. दरअसल वह दो बच्चों को ट्यूशन क्लास से वापस लेकर आ रहा था. पुलिस ने जब उस शख्स से इस बारे में पूछा तो पांच साल के बच्चे ने ट्यूशन पढ़ाने वाली अपनी टीचर का पता भी बता दिया.

    बच्चे से मिली सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक (बटाला) गुरदीप सिंह ने लॉकडाउन के दौरान ट्यूशन पढ़ाने के लिए शिक्षिका की खिंचाई की और दोनों बच्चों के रिश्तेदार को बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए ले जाने को लेकर डांटा. शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किया गया.


    डीएसपी ने गुरदासपुर जिले के बटाला शहर के थाथरी मोहल्ले में व्यक्ति को पकड़ने के बाद उससे पूछा, 'लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहने के लिए कहा गया है और आप बच्चों को ट्यूशन के लिए भेज रहे हैं. स्कूल बंद हैं. फिर, आप उन्हें क्यों भेज रहे हैं?' डीएसपी ने कहा, 'हम कोरोना वायरस के कारण लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं आने के लिए कहते रहते हैं और आप बच्चों को ट्यूशन के लिए भेज रहे हैं.'

    ये भी पढ़ें : 3 मई के बाद भी पंजाब में नहीं खुलेगा लॉकडाउन? CM अमरिंदर सिंह ने दिए संकेत

    जब पुलिसकर्मी ने शख्स से ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर के बारे में पूछा तो बच्चे ने उसका नाम ले लिया. व्यक्ति ने बच्चे को बोलने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन बच्चे ने शिक्षिका के घर का पता भी बता दिया. बच्चा पुलिस को उसके घर भी लेकर गया. डीएसपी ने शिक्षिका से पूछा, 'बच्चों को पढ़ाने के लिए आपको इजाजत किसने दी?' डीएसपी ने शिक्षिका को ट्यूशन पढ़ाने के लिए डांट लगायी. बाद में डीएसपी ने मीडिया से कहा कि व्यक्ति ने माफी मांगी है और यह भी भरोसा दिया कि वह लॉकडाउन के दौरान बच्चों को ट्यूशन के लिए नहीं ले जाएगा.

    ये भी पढ़ें : लॉकडाउन तोड़ने वालों को 6 फुट की दूरी से पकड़ लेगी चंडीगढ़ पुलिस- देखें Video

    Tags: Coronavirus, Lockdown, Punjab Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर