पंजाब: प्रेम प्रसंग में तलाक हुआ तो लड़की के परिवार ने प्रेमी को खंभे से बांधकर पीटा, पेशाब पिलाकर बनाया वीडियो

युवक को पेशाब पिलाकर उसका वीडियो भी बनाया गया.

युवक को पेशाब पिलाकर उसका वीडियो भी बनाया गया.

Punjab Crime News: पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब के आदमपुर (Adampur in Punjab) में प्रेम संबंधों (Love affair) के चलते एक परिवार ने 25 साल के एक युवक को अगवा (kidnapped) कर लिया. जिसके बाद उसे एक खंबे के साथ बांध कर  उसके साथ कई घंटे तक मारपीट की गई. यही नहीं युवक को पेशाब (urine) पिलाकर उसका वीडियो (Video) भी बनाया गया. पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

इस वजह से किया युवक को अगवा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम रांझा है. वह गांव तलवंडी अराइयां का रहने वाला है. उसके बीते पांच साल से एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे. युवती के परिजनों ने उसकी शादी किसी ओर के साथ कर दी थी. बाद में इसका तलाक हो गया. युवती के परिवार को लगता था कि उसका तलाक उसके प्रेमी रांझा के कारण हुआ है. रांझा से पूरा परिवार रंजिश रखता था. पीड़ित युवक के सात भाई व बहन हैं. युवक बीते पांच-छह सालों से दूध का कारोबार करता है. वह अपने गांव से जालंधर दूध लेकर आ रहा था. इसी दौरान जंडूसिंघा स्थित पेट्रोल पंप के पास से आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया.

परिवार के सदस्य उसे अगवा करके एक डेरे में ले गए जहां उसे बांध कर उसके साथ आठ घंटे तक मारपीट करते रहे. मारपीट करने वालों में दो महिलाएं भी शामिल थीं, जिन्होंने उसे चप्पलों से पीटा. इस दौरान युवक आरोपियों से छोड़ने के लिए गिड़गिड़ता रहा. उसने कहा कि उसका कोई कसूर नहीं है. जबकि आरोपियों का कहना था कि उनकी लड़की पर युवक ने जादू कर रखा है.


युवक के अगवा होने की जानकारी किसी ने उसके पिता को दी थी. पिता युवक को घायल अवस्था में डेरे से घर लेकर आया. कुछ दिन बाद युवक को पता चला कि उसके साथ मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में जिन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है उनमें शेफू, शफी, गुलाम, काऊ, काली, नजीर, बांटी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपी फरार हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज