लाइव टीवी

सिर और जबड़े पर 4 गोलियां लगने के बावजूद 7 किलोमीटर तक गाड़ी चलाती रही महिला, पुलिस और डॉक्टर हैरान

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 9:57 AM IST
सिर और जबड़े पर 4 गोलियां लगने के बावजूद 7 किलोमीटर तक गाड़ी चलाती रही महिला, पुलिस और डॉक्टर हैरान
सांकेतिक तस्वीर

पंजाब पुलिस (Punjab police) ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सुमित कौर के मुताबिक पिता की मौत के बाद 40 एकड़ जमीन का बंटवारा हुआ. इसके बाद से उनके भाई ने उनसे झगड़ा करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुक्तसर. जाको राखे साइयां, मार सके न कोय... पंजाब (Punjab) के मुक्तसर की ये घटना इसी कहावत को साकार करती है. जमीन विवाद के चलते एक 42 साल की महिला के सिर और जबड़े पर 4 गोलियां (Gunshot) दाग दी गई. इसके बावजूद वह 7 किलोमीटर तक गाड़ी चलाती रही. महिला की हिम्मत को देख कर पुलिस और डॉक्टर दोनों इस बात से हैरान हैं कि आखिर कैसे उनकी जान बच गई. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

खून से लथपथ देखकर हर कोई हैरान
ये घटना मुक्तसर के सेमेवाली गांव की है. विवाद ज़मीन को लेकर हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुमित कौर नाम की महिला और उसकी 65 साल की मां सुखजिंदर पर उनके भतीजे ने गोली चला दी. सुमित को तीन गोलियां सिर पर लगी और एक जबड़े पर, जबकि उनकी मां के पैर पर दो गोलियां लगी. घटना के तुरंत बाद सुमित कौर 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर पुलिस स्टेशन पहुंची. उन्हें खून से लथपथ देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. तुरंत एम्बुलेंस में बिठा कर सुमित को हॉस्पिटल ले जाया गया.

अब खतरे से बाहर

हॉस्टल में डॉक्टर भी हैरान रह गए कि आखिर सिर में तीन गोली लगने के बाद वो कैसे बच गई. डॉक्टरों के मुताबिक गोली लगने से सिर में सिर्फ फ्रैक्चर हुआ और ये अंदर तक नहीं पहुंची. लिहाजा महिला की जान बच गई. डॉक्टरों ने अब उन्हें खतरे से बाहर बताया है.

मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सुमित कौर के मुताबिक पिता की मौत के बाद 40 एकड़ जमीन का बंटवारा हुआ. इसके बाद से उनके भाई ने उनसे झगड़ा करना शुरू कर दिया. कौर की मां के मुताबिक पहले भी कई बार उसका बेटा और पोता उन पर हमला कर चुका है.

ये भी पढ़ें:

साईंबाबा की जन्मभूमि पर बढ़ा विवाद, शिरडी कल से अनिश्चितकाल के लिए बंद

ईरान की महिला रेफरी ने मैच में नहीं पहना हिजाब, मिल रही जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर