अपना शहर चुनें

States

पंजाब: यूथ कांग्रेस के नेता की सड़क पर गोली मारकर हत्‍या, CM ने दिए सख्‍त कार्रवाई के निर्देश

पंजाब में यूथ कांग्रेस के नेता गुरलाल सिंह भुल्‍लर की सड़क पर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई.
पंजाब में यूथ कांग्रेस के नेता गुरलाल सिंह भुल्‍लर की सड़क पर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई.

यूथ कांग्रेस (Youth Congress) नेता गुरलाल सिंह भुल्‍लर की हत्‍या (Murder) से दुखी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पंजाब के डीजीपी को घटना के संबंध में सख्त से सख्‍त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अभी तक एक भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 7:35 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस (Congress) की जीत का जश्‍न उस समय गमगीन महौल में तब्‍दील हो गया जब गुरुवार देर शाम पंजाब के फरीदकोट जिले के यूथ कांग्रेस (Youth Congress) नेता गुरलाल सिंह भुल्‍लर की गोली मारकर हत्‍या (Murder) कर दी गई. खबर है कि गरुवार शाम दो बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गुरलाल की गोली मारकर हत्‍या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद गुरलाल सिंह भुल्‍लर को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

यूथ कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्‍लर की हत्‍या से दुखी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के डीजीपी को घटना के संबंध में सख्त से सख्‍त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह भुल्लर की हत्या की जानकारी मिलने के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट करते हुए लिखा, फरीदकोट यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर हमले की घटना चौंकाने वाली है. मैंने पंजाब के DGP को इस मामले में त्‍वरित और सख्‍त जांच के निर्देश दिए हैं. इस जघन्य कांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

बता दें कि फरीदकोट के जुबली चौक पर बाइक से आए दो अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर कई राउंड गोलियां चलाईं. गंभीर रूप से घायल कांग्रेस नेता को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. गुरलाल सिंह फरीदकोट जिले के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष थे. अभी तक की जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर 10 से ज्यादा राउंड गोलियां चलाईं थीं. मामले की जांच जारी है.
इसे भी पढ़ें :- दिल्ली की घटनाओं से हतप्रभ, कुछ तत्वों की हिंसा स्वीकार नहीं: कैप्टन अमरिंदर



गौरतलब है कि पंजाब में हाल में हुए नगर निकाय चुनाव में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस ने काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया है.हालांकि चुनाव के दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरें में मिलती रहीं. चुनाव के दौरान अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की गाड़ी पर भी हमला किया गया. अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि ये हमला कांग्रेसियों ने किया है, जिसके बाद अकाली और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज