Home /News /punjab /

पंजाब: अरूसा को लेकर छिड़ी जंग के बीच सिद्धू का ट्वीट, पंजाब के असली मुद्दों पर लौटें

पंजाब: अरूसा को लेकर छिड़ी जंग के बीच सिद्धू का ट्वीट, पंजाब के असली मुद्दों पर लौटें

नवजोत सिद्धू ने अभी तक अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी दोस्त पर कोई टिप्पणी नहीं की है. (फाइल फोटो)

नवजोत सिद्धू ने अभी तक अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी दोस्त पर कोई टिप्पणी नहीं की है. (फाइल फोटो)

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने कहा कि अरूसा आलम के मुद्दे पर बहस से कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही फायदा हो रहा है. इस तरह के मुद्दों से पंजाब को भटकाने की कोशिश की जा रही है.

    चंडीगढ़. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu) ने रविवार को अरूसा आलम को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) और उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा (Deputy Chief Minister Sukhjinder Randhawa) सहित कांग्रेस नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग की ओर इशारा करते हुए ट्वीट कर कहा कि पंजाब को राज्य के सामने अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए.

    सिद्धू ने अभी तक पूर्व मुख्यमंत्री की पाकिस्तानी दोस्त पर कोई टिप्पणी नहीं की है. ट्वीट्स की एक श्रृंखला में सिद्धू ने कहा कि हम उस वित्तीय आपातकाल का मुकाबला कैसे करेंगे जो हमें सामने खड़ा है? मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा और उनसे पीछे नहीं हटूंगा.

    उन्होंने कहा कि हम ‘अपूरणीय क्षति और क्षति नियंत्रण के अंतिम अवसर में हैं. राज्य के संसाधनों को निजी जेब में जाने देने के बजाय राज्य के खजाने में कौन वापस लाएगा? हमारे महान राज्य की समृद्धि के लिए पुनरुत्थान की पहल का नेतृत्व कौन करेगा?’

    उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि ‘धुंध को साफ होने दें, पंजाब के पुनरुद्धार के रोडमैप पर वास्तविकता सूरज की तरह चमकती है, जो स्वार्थी निहित स्वार्थों की रक्षा करते हैं और केवल उस रास्ते पर ध्यान केंद्रित करते हैं, उनकी वजह से हमें जितेगा पंजाब और जीतेगी पंजाबियत की ओर ले जाएगा.’

    इसी बीच सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने कहा है कि अरूसा आलम के मुद्दे पर बहस से कैप्टन को ही फायदा हो रहा है. इस तरह के मुद्दों से पंजाब को भटकाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने सिद्धू को पंजाब का प्रहरी बताते हूए कहा कि अरूसा का मामला हमें सुरक्षा ऐजेंसियों पर छोड़ देना चाहिए.

    गौरतलब है की कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों में कैप्टन अमरिंदर और अरूसा आलम के संबंधों को लेकर बवाल मचा हुआ. कैप्टन पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर वह भी आक्रामक नजर आ रहे हैं. जिसके बाद सूबे के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कैप्टन की जांच करवाने वाले बयान पर यू टर्न ले लिया है और जांच से मुकर गए हैं.

    Tags: Aroosa Alam, Capt Amarinder Singh, Navjot singh sidhu, Punjab Congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर