Home /News /punjab /

पंजाब में अरविंद केजरीवाल ने की ऑटो की सवारी, ड्राइवर के घर खाया खाना, देखें Video

पंजाब में अरविंद केजरीवाल ने की ऑटो की सवारी, ड्राइवर के घर खाया खाना, देखें Video

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सांसद भगवंत मान के साथ लुधियाना में की ऑटो की सवारी.

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सांसद भगवंत मान के साथ लुधियाना में की ऑटो की सवारी.

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सोमवार को पंजाब (Punjab) के एक दिवसीय दौरे पर लुधियाना पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और संगरूर (पंजाब) के सांसद भगवंत मान भी मौजूद रहे. दोनों ही नेताओं ने लुधियाना की सड़कों पर ऑटो की सवारी की और टैक्‍सी संचालक के घर पर भोजन किया. इससे पहले पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी स्टैंड पर ऑटो संचालकों के पास पहुंच गए. मुख्‍यमंत्री चन्नी ने उनके साथ बैठकर चाय पी और उनकी सभी मांगों का मौके पर ही निदान करवाया.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने भले ही आम आदमी पार्टी (AAP) के संरक्षक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से एक बड़ा मुद्दा छीनने की कोशिश की हो लेकिन केजरीवाल भी अब राजनीति के बड़े खिलाड़ी बन गए हैं. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पंजाब के एक दिवसीय दौरे के दौरान सीएम चन्‍नी की ऑटो रिक्‍शा राजनीति के जवाब में लुधियाना में ऑटो रिक्‍शा का सफर किया और टैक्सी संचालकों से मिलने उनके घर पहुंच गए.

    दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को पंजाब के एक दिवसीय दौरे पर लुधियाना पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के नेता और संगरूर (पंजाब) के सांसद भगवंत मान भी मौजूद रहे. दोनों ही नेताओं ने लुधियाना की सड़कों पर ऑटो की सवारी की और टैक्‍सी संचालक के घर पर भोजन किया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लुधियाना में ऑटो और कैब ड्राइवर यूनियन के लोगों के साथ संवाद कर रहे थे और उनकी समस्याएं सुन रहे थे.

    इसी दौरान दिलीप तिवारी नाम के एक ऑटो ड्राइवर ने सीएम केजरीवाल से कहा कि…सर, मैं आपको बड़ा फैन हूं और ऑटो वाला भी हूं. आप ऑटो ड्राइवर्स की मदद करते हैं. क्या आप इस गरीब ऑटो वाले के घर खाना खाने के लिए आएंगे? मैं आपको दिल से आमंत्रित कर रहा हूं. ऑटो ड्राइवर दिलीप तिवारी के यह कहने के बाद पूरा हाल तालियों की आवाज से गूंज उठा. ऑटो ड्राइवर दिलीप के निमंत्रण पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि, क्या मैं अपने साथ भगवंत मान और हरपाल सिंह को साथ ला सकता हूं. हम सब साथ आएंगे.

    इसे भी पढ़ें :- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पंजाब में दायर हुआ मानहानि का केस, जानें पूरा मामला

    अपने वादे के मुताबिक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रात को ऑटो ड्राइवर दिलीप तिवारी के घर पहुंचे और डिनर किया. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, दिलीप तिवारी ने आज दिल से हमें अपने घर खाने पे बुलाया. उनके परिवार ने इतना प्यार दिया. बेहद स्वादिष्ट भोजन. मैंने उनके पूरे परिवार को दिल्ली में अपने घर अब खाने का आमंत्रण दिया.

    Tags: Charanjit Singh Channi, Punjab, Punjab Assembly Election, Punjab Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर