अमृतसर में भी कोरोना को लेकर बढ़ी सख्‍ती, बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू का समय

अमृतसर के डिप्‍टी कमिश्‍नर ने दी जानकारी. (Pic- ANI)

अमृतसर के डिप्‍टी कमिश्‍नर ने दी जानकारी. (Pic- ANI)

Punjab Coronavirus: शहर के डिप्‍टी कमिश्‍नर गुरप्रीत सिंह खैहरा ने इस बारे में बताया कि पहले शाम 8 बजे से कर्फ्यू था. अब शाम 5 बजे से सारी दुकानें बंद हो जाएंगी और 6 बजे से कर्फ्यू शुरू हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 5:54 PM IST
  • Share this:
अमृतसर. पंजाब (Punjab) में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) को देखते हुए राज्‍य सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) लगाने का आदेश‍ दिया है. चंडीगढ़, अमृतसर जैसे बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण (Covid 19) से हालात चिंताजनक हैं. ऐसे में अमृतसर में कोरोना गाइडलाइंस को और सख्‍त किया गया है.

शहर के डिप्‍टी कमिश्‍नर गुरप्रीत सिंह खैहरा ने इस बारे में बताया कि पहले शाम 8 बजे से कर्फ्यू था. अब शाम 5 बजे से सारी दुकानें बंद हो जाएंगी और 6 बजे से कर्फ्यू शुरू हो जाएगा. वीकेंड में शनिवार सुबह 5 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू रहेगा.



बता दें कि पंजाब सरकार ने सोमवार को वीकेंड लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया था और कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि से निपटने के लिए रात के कर्फ्यू की अवधि दो घंटे बढ़ा दी थी. राज्य सरकार ने साथ ही दुकानें शाम पांच बजे तक बंद करने का भी आदेश दिया था.


पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था, ‘पंजाब में कोविड-19 मामलों में निरंतर और तेज बढ़ोतरी होने के कारण मंत्रिमंडल ने प्रतिदिन शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे लॉकडाउन लगाने और शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक सप्ताहांत लॉकडाउन लागू करने का आज फैसला किया. आप सभी से आग्रह करते है कि घर पर रहें और यदि बहुत आवश्यक हो तो ही बाहर निकलें. आपके पूर्ण सहयोग की अपेक्षा है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज