होम /न्यूज /पंजाब /सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: न मैं अमेरिका में था और न पकड़ा गया; गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपनी गिरफ्तारी से किया इनकार

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: न मैं अमेरिका में था और न पकड़ा गया; गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपनी गिरफ्तारी से किया इनकार

गोल्डी बराड़ का कथित इंटरव्यू आया सामने, अमेरिका में अपनी गिरफ्तारी का किया इनकार  (गोल्डी बराड़ फाइल फोटो)

गोल्डी बराड़ का कथित इंटरव्यू आया सामने, अमेरिका में अपनी गिरफ्तारी का किया इनकार (गोल्डी बराड़ फाइल फोटो)

Goldy Brar Arrest News: सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का एक कथित इंटरव्यू सोमवार ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अमेरिका में अपनी गिरफ्तारी से इनकार कर दिया है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का एक कथित इंटरव्यू  सोमवार को ऑनलाइन सामने आया, जिसमें उसने दावा किया कि उसे न तो पकड़ा गया और न ही वह अमेरिका में था. गोल्डी बराड़ ने कथित तौर पर ऐसे समय में यह दावा किया है, जब कुछ दिन पहले कई खुफिया एजेंसियों और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दावा किया था कि गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया.

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 2 दिसंबर को गुजरात के अहमदाबाद में पुष्टि की थी कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले का कथित मास्टरमाइंड बराड़ को कैलिफोर्निया में पुलिस ने हिरासत में लिया था और उसे ‘निश्चित रूप से भारत लाया जाएगा.’ सीएम मान ने संवाददाताओं से कहा था कि बराड़ ‘बहुत जल्द’ पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा. हालांकि, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यूट्यूब पर एक पत्रकार को दिए कथित साक्षात्कार में इन दावों का खंडन किया. साक्षात्कार की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है.

Exclusive : गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जारी किया Video- कारण गिनाते हुए बताया क्यों की सिद्धू मूसेवाला की हत्या

दरअसल, कथित इंटरव्यू में खुद को गोल्डी बराड़ कहने वाले व्यक्ति ने दावा किया कि उसे हिरासत में नहीं लिया गया है और वह अमेरिका में भी नहीं था. साक्षात्कार के ऑडियो क्लिप में उसे भगवंत मान के हिरासत में लिए जाने के दावों का खंडन करते हुए सुना जा सकता है. बता दें कि गोल्डी बराड़ इस साल मई में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड है. बराड़ को हिरासत में लेने के अपने दावे को लेकर सीएम मान विपक्षी दलों के निशाने पर हैं.

वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने इससे पहले पंजाब पुलिस प्रमुख से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के अमेरिका में हिरासत में लिए जाने की खबर की पुष्टि करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था कि उन्हें इस मामले पर मुख्यमंत्री के बयान पर भरोसा नहीं है. मजीठिया ने मान पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया था और कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि बराड़ को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने दावा किया था कि मुख्यमंत्री ने गैंगस्टर पर भ्रामक बयान दिया था.

Tags: Punjab news, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें