Home /News /punjab /

sidhu moose wala friend did not get relief from high court

मूसेवाला के करीबी को नहीं मिली हाईकोर्ट से राहत, लॉरेंस बिश्नोई से जान को बताया था खतरा

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह को फिलहाल हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है.

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह को फिलहाल हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है.

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह को फिलहाल हाईकोर्ट ने विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल के मामले में अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है.

(एस. सिंह)

चंडीगढ़. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह को फिलहाल हाईकोर्ट ने विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल के मामले में अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है. हाईकोर्ट ने विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल केस की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है. जिसके बाद अब मामले की सुनवाई जुलाई को होगी. शगन प्रीत ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में दो याचिकाएं दायर की थीं. जिनमें शगन प्रीत ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से अपनी जान को खतरा बताया है और पर्याप्त सुरक्षा की मांग की है. इसके साथ ही विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल में नाम आने के बाद शगनप्रीत ने हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की भी मांग की है.

सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने वकील को पूछा कि इस वक्त शगन प्रीत कहां हैं, जवाब में वकील ने बताया कि वह अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं और भारत आना चाहते हैं. जिस पर हाईकोर्ट ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में हैं तो उनकी जान को खतरा कैसे हो सकता है. हाई कोर्ट की पीठ ने कहा कि विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल का मामला बहुत ही विवादास्पद है. हाईकोर्ट ने मामले में सरकार से स्टेटस रिपोर्ट तलब की है.

मूसेवाला के सारे शो करते थे मैनेज
मिड्‌डूखेड़ा हत्याकांड में शगनप्रीत का नाम आने के बाद वह ऑस्ट्रेलिया चले गये थे. मूसेवाला की हत्या करने वाले लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का दावा है कि शगन प्रीत की मूसेवाला ने ही ऑस्ट्रेलिया भागने में मदद की थी. शगनप्रीत मूसेवाला के करीबी थे और मूसेवाला के सारे शो वही मैनेज करते थे. आरोप है कि शगनप्रीत ने ही मिड्‌डूखेड़ा के कातिलों की मदद की थी. उसने शार्प शूटर्स के रहने और भोजन की व्यवस्था भी की थी.

मिड्‌डूखेड़ा का पिछले साल हुआ था कत्ल
विक्की मिड्‌डूखेड़ा का पिछले साल मोहाली में कत्ल कर दिया गया था. वह लॉरेंस बिश्नोई का करीबी था. पुलिस की पूछताद में लॉरेंस ने माना था कि मूसेवाला की हत्या मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल का बदला लेने के लिए की गई थी. बहरहाल अब हाईकोर्ट इस मामले में सरकार द्वारा स्टेट्स रिपोर्ट दाखिल करने के बाद सुनवाई करेगा, जोकि जुलाई को निर्धारित की गई है.

Tags: Punjab, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर