होम /न्यूज /पंजाब /गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की US में गिरफ्तारी के बाद अब क्या चाहते हैं सिद्धू मूसेवाला के पिता, यह है चाहत!

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की US में गिरफ्तारी के बाद अब क्या चाहते हैं सिद्धू मूसेवाला के पिता, यह है चाहत!


संगीत उद्योग की हस्तियों से भी पूछताछ चाहते हैं 
मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (गोल्डी बरार और सिद्धू की फाइल फोटो)

संगीत उद्योग की हस्तियों से भी पूछताछ चाहते हैं मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (गोल्डी बरार और सिद्धू की फाइल फोटो)

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए दो करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी. मानसा में त ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: एस. सिंह

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने मूसेवाला हत्याकांड के कथित मास्टरमाइंड कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिए जाने पर संतोष व्यक्त किया है. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मानसा के मूसा गांव में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और अब मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार उसे लाने के लिए गंभीर प्रयास करेगी.

संगीत उद्योग की हस्तियों से भी पूछताछ चाहते हैं बलकौर सिंह
बलकौर सिंह ने कहा कि अब जब गोल्डी को हिरासत में लिया गया है, तो उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि मेरी गुजारिश है कि उसे भारत वापस लाने के बाद उसका नार्को टेस्ट कराया जाए ताकि हत्याकांड से जुड़े कई सच सामने आ सके. लॉरेंस बिश्नोई और संगीत उद्योग की मशहूर हस्तियों से भी पूछताछ की जानी चाहिए ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके.

इनाम की घोषणा की थी
मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए दो करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी. मानसा में तैनात एक पुलिस अधिकारी के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मूसेवाला की हत्या के बाद कनाडा में गायक के प्रशंसकों की संख्या में अचानक वृद्धि हुई है. इसलिए गोल्डी बरार कनाडा से कैलिफोर्निया भाग गया था.

पंजाब में दर्ज हैं 21 आपराधिक मामले
गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के खिलाफ पंजाब में तीन हत्याओं सहित 21 आपराधिक मामले लंबित हैं. मूसेवाला और डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी प्रदीप सिंह की हत्या सहित चार मामलों में उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया गया है. इसके अलावा 8 मामलों में उसके खिलाफ ओपन डेट वारंट जारी किया गया था. एएसआई का बेटा बराड़ मुक्तसर का रहने वाला है. अक्टूबर 2020 में चंडीगढ़ में पंजाब विश्वविद्यालय (एसओपीयू) के छात्र संगठन के पूर्व अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की प्रतिद्वंद्वी बंबीहा गैंग द्वारा हत्या के बाद उसका नाम सबसे पहले गैंगस्टरों में आया था. प्रतिशोध में बराड़ ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के साथ फरीदकोट यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष गुरलाल सिंह को मारने के लिए शूटरों की व्यवस्था की थी.

Tags: Punjab news, Punjab Police, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें