लाइव टीवी

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के घर पहुंची SIT, पूछताछ जारी

News18Hindi
Updated: November 16, 2018, 3:32 PM IST
पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के घर पहुंची SIT, पूछताछ जारी
पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल (फाइल)

पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की SIT की टीम बादल के चंडीगढ़ स्थित सरकारी फ्लैट पर पहुंची. अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और अकाली दल के तमाम सीनियर नेता भी प्रकाश सिंह बादल के सरकारी फ्लैट के बाहर मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2018, 3:32 PM IST
  • Share this:
गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामलों और पंजाब के कोटकपूरा के बरगाड़ी और बहबल कलां में सिख प्रदर्शनकारियों पर हुई फायरिंग के मामलों में पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से पूछताछ की जा रही है. शुक्रवार को पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की SIT की टीम बादल के चंडीगढ़ स्थित सरकारी फ्लैट पर पहुंची.

हालांकि इस पर प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल के नेताओं ने ये ऐतराज जताया कि SIT के चेयरमैन ADGP खुद मौके पर पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे हैं. इसके बाद एसआइटी के ADGP खुद प्रकाश सिंह बादल से पूछताछ करने के लिए पहुंचे और पूछताछ शुरू की गई.  फिलहाल अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और अकाली दल के तमाम सीनियर नेता भी प्रकाश सिंह बादल के सरकारी फ्लैट के बाहर मौजूद हैं.

बता दें कि हाल ही में एसआईटी ने प्रकाश सिंह बादल को 16 नवंबर, सुखबीर बादल को 19 नवंबर और अक्षय कुमार को 21 नवंबर को बुलाया था. इनसे अमृतसर के सर्किट हाउस में पूछताछ होनी थी. एसआईटी के आईपीजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने तीनों को अलग-अलग समन भेजा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2018, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर