पंजाब: फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में गनप्वाइंट पर छह लोगों ने युवती से किया गैंगरेप

एसएसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को विभिन्न हिस्सों में भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

एसएसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को विभिन्न हिस्सों में भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab Crime News: आरोप है कि 6 लोगों ने मिलकर युवती का रेप (Rape) किया और धमकी दी कि वह अगर किसी को बताएगी तो उसे जान से मार देंगे. इस घटना के बाद युवती ने फतेहगढ़ साहिब की एसएसपी अमनीत कौंडल को सारी घटना की जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 12:46 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ (Mandi Gobindgarh Punjab) में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में एक युवती से छह लोगों ने गनप्वाइंट पर गैंगरेप किया. आरोपियों ने रेप करने के बाद लड़की को जान से मार डालने की धमकी भी दी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबकि पीड़ित लड़की फरीदकोट (Faridkot) की रहने वाली है. वह वर्तमान में लुधियाना (Ludhiana) में रह रही थी. मंडी गोबिंदगढ़ के अमलोह रोड स्थित फाइनेंस कंपनी दफ्तर के ऑफिस में उसे फाइनेंसर परमजीत सिंह पम्मा ने बुलाया था. जहां पर उसके अन्य पांच साथी भी मौजूद थे. आरोप है कि इन सभी ने मिलकर युवती का रेप किया और लड़की को धमकी दी कि वह अगर किसी को बताएगी तो उसे जान से मार देंगे. इस घटना के बाद युवती ने फतेहगढ़ साहिब की एसएसपी अमनीत कौंडल को सारी घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: Udaipur News: मंदबुद्धि युवती का अपहरण, जंगल में ले जाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंडी गोबिंदगढ़ थाना पुलिस ने फाइनेंसर परमजीत सिंह पम्मा निवासी गांव भादला (खन्ना), ठेकेदार अश्वनी वर्मा और इनके साथियों गोल्डी गिल, दीशा, मंगा व रजिंदर सिंह राजी के गैंगरेप, जान से मारने की धमकियां देने और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. एसएसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को विभिन्न हिस्सों में भेज दिया है. मंडी गोबिंदगढ़ के एसएचओ प्रेम सिंह ने ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश जारी है.



कोल्ड ड्रिंक पिला कर युवती का रेप करने वाला गिरफ्तार
जालंधर के आदमपुर एयरफोर्स स्टेशन (Adampur Air Force Station) के पास स्थित चोमो के रहने वाले एक शख्स को पुलिस ने को 17 साल की लड़की को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम हरजिंदर सिंह उर्फ बबलू (43) वह खुद भी एक बेटी का पिता है. उसने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में दवा मिलाकर उससे रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इसके बाद वह कई बार उसे डरा धमका कर उसका रेप करता रहा. पुलिस ने उसे रेप और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज