लुधियानाः 6 साल की बच्ची का स्कूल में रेप के बाद बवाल, खून से लथपथ कपड़ों में घर पहुंची थी मासूम

पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Punjab Latest news in Hindi: परिजनों का आरोप है कि रेप की यह घटना स्कूल परिसर में हुई है जबकि स्कूल प्रबंधन ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ दिया है कि इस घटना का स्कूल से कोई वास्ता नहीं है क्योंकि वहां सभी महिला टीचर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 7:57 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. लुधियाना सलेम टाबरी के अमन नगर में एलकेजी क्लास में पढ़ने वाली एक 6 साल की बच्ची का किसी ने रेप कर डाला. घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के घर लौटने पर उसकी मां ने खून से लथपथ उसके कपड़ों को देखा. परिजनों का आरोप है कि रेप की यह घटना स्कूल परिसर में हुई है जबकि स्कूल प्रबंधन ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ दिया है कि इस घटना का स्कूल से कोई वास्ता नहीं है क्योंकि वहां सभी महिला टीचर हैं.

पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इस घटना की सूचना इलाके में फैलते ही बच्ची के रिश्तेदारों और करीबियों ने स्कूल को बुधवार देर रात 11 बजे तक घेरे रखा. बाद में पुलिस के समझाने के बाद वे लोग अपने घरों को वापिस गए.

क्या है पूरा घटनाक्रम ?

सूचना मिलने पर एडीसीपी प्रज्ञा जैन पुलिस के अमले के साथ घटना स्थल पर पहुंची थीं. पुलिस ने फाॅरेंसिक टीम के साथ स्कूल के अंदर जाकर कोने-कोने में छानबीन की. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि यह घटना स्कूल में हुई है. पुलिस यह तय करने में नाकामयाब रही कि घटना कहां पर हुई. जबकि बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट में यह साफ हो गया की एसके साथ रेप हुआ है. जानकारी के मुताबिक बेटी का दाखिला इसी साल करवाया गया है. बच्ची की मां का कहना है कि बुधवार सुबह 9 बजे उसने बच्ची को स्कूल छोड़ा था. दोपहर 2:10 बजे उसे वह स्कूल से घर लेकर पहुंची थी.
ये भी पढ़ेंः- पॉक्‍सो ई-बॉक्‍स में यूपी, दिल्‍ली और बिहार से मिलीं बच्‍चों पर यौन हिंसा की सबसे ज्‍यादा शिकायतें

Youtube Video


घर पहुंचने पर बच्ची ने कुछ भी नहीं खाया था मां ने बताया कि इसके बाद जब बच्ची वाशरूम गई तो वह भी उसके पीछे वाशरूम गई. वहां पर मां ने बच्ची के कपड़े खून से सने हुए पाए. जिसके बारे में उसने अपने पति को बताया. इस माले में 50 से ज्यादा पुलिस कर्मी जांच कर रहे हैं. इलाके के 20 से ज्यादा कैमरों को खंगाला जा चुका है. पुलिस का दावा है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज