बटाला ब्‍लास्‍ट के बाद तरनतारन में संदिग्‍ध विस्‍फोट, दो की मौत

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 12:29 PM IST
बटाला ब्‍लास्‍ट के बाद तरनतारन में संदिग्‍ध विस्‍फोट, दो की मौत
पंजाब के तरनतारन में ब्‍लास्‍ट, दो की मौत, सांकेतिक फोटो.

आशंका जताई जा रही है कि ये तीनों व्यक्ति या तो यहां बम दबाने या पहले से दबे बम को निकालने आए थे और खुदाई के दौरान बम में विस्फोट (Blast) हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
पंजाब के बटाला गुरदासपुर (Batala Gurdaspur) की पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट (Blast) के बाद बुधवार देर रात पंजाब के पाकिस्तान सीमा से सटे तरनतारन (Tarn Taran) जिले में भी एक संदिग्‍ध विस्‍फोट से दहशत फैल गई. तरनतारन के नजदीक गांव पंडोरी गोला में बुधवार देर रात सड़क के किनारे खाली प्लाट में जबरदस्त धमाका हो गया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

जानकारी के मुताबिक रात में अचानक जब धमाके की आवाज आई तो गांववासियों ने देखा कि बुरी तरह घायल अवस्था में एक शख्‍स सड़क पर पड़ा था. उसे तुरंत तरनतारन के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

अस्पताल से लौटकर आने के बाद टार्च की सहायता से गांववालों ने देखा कि खाली प्लाट में दो लोगों की लाशें पड़ी थीं. नजदीक ही एक बड़ा गड्ढा बना हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि ये तीनों व्यक्ति या तो यहां बम दबाने या पहले से दबे बम को निकालने आए थे और खुदाई के दौरान बम में विस्फोट हो गया.

फिलहाल पंजाब पुलिस (Punjab Police) तमाम एंगल से मामले की जांच कर रही है और ब्लास्ट में मारे गए लोगों के बारे में भी जानकारियां जुटाने की कोशिश कर रही है.

विस्‍फोटक की वजह से हुआ है धमाका
शुरुआती जांच में पता चला है कि धमाका किसी विस्फोटक की वजह से ही हुआ है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर जमीन में कोई बम दबाकर पहले से ही छुपाया गया था या फिर जमीन खोदकर बम को छुपाने की कोशिश की जा रही थी तो उसके पीछे इन लोगों की मंशा क्या थी.

ये भी पढ़ें
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए तरनतारन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...