होम /न्यूज /पंजाब /पंजाब: तरनतारन में स्कूल बस ट्रक से टकराई, ड्राइवर और बच्ची की मौके पर मौत

पंजाब: तरनतारन में स्कूल बस ट्रक से टकराई, ड्राइवर और बच्ची की मौके पर मौत

हादसा इनता भयानक था कि ट्रक से टकराने के बाद बस पलट गई और बच्चों की चीख पूकार से आसमान गूंजने लगा.

हादसा इनता भयानक था कि ट्रक से टकराने के बाद बस पलट गई और बच्चों की चीख पूकार से आसमान गूंजने लगा.

Punjab News: बस गांव से बच्चों को एसबीएस स्कूल ले जाने के लिए निकली थी. जैसे ही यह गांव के लिंक रोड पर पहुंची सामने से ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्कूल बस के ट्रक से टकरा जाने से 8 साल की एक बच्ची और बस चालक की मौत
स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया
घटना स्थल पर चालक और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी

चंडीगढ़. पंजाब के तरनतारन जिले में शनिवार सुबह स्कूल बस के ट्रक से टकरा जाने के कारण 8 साल की एक बच्ची और बस चालक की मौत हो गई, जबकि छह छात्र घायल हो गए. बच्ची की पहचान उस्मा स्थित माई भागो इंटरनेशनल स्कूल की सीरत पाल कौर के रूप में हुई जबकि चालक की पहचान रणधीर सिंह के रूप में हुई है. हादसा अमृतसर-बठिंडा हाईवे पर हुआ. घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है. हादसा इतना भयानक था कि ट्रक से टकराने के बाद बस पलट गई और बच्चों की चीख पुकार से आसमान गूंजने लगा. आवाजें सुनकर शेखचक्क गांव के लोग मौके पर पहुंचे. घटना स्थल पर चालक और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी. बस में करीब एक दर्जन बच्चे सवार थे.

बस गांव से बच्चों को एसबीएस स्कूल ले जाने के लिए निकली थी. जैसे ही यह गांव के लिंक रोड पर पहुंची सामने से तेज रफ्तार ट्रक आकर बस से टकरा गया गया, जबकि ट्रक चालक कथित तौर पर फरार हो गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है और चालक को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया है.

मोहाली में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत
उधर पंजाब के मोहाली जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पहले मामले में उत्तर प्रदेश (यूपी) के एक निवासी की डेरी गांव के पास एक अज्ञात कार की टक्कर से हिट एंड रन मामले में मौत हो गई. दूसरा हादसा जीरकपुर के छत्त गांव में हुआ, जहां एक बाइक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी और व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, मृतक की पहचान नेम चंद के रूप में हुई है.

Tags: Accident, Bus Accident, Punjab news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें