हजार रुपये के लिए मकान मालिक ने किराएदार को डंडे से पीट पीटकर मार डाला

Ludhiana News; मकान मालिक ने किराएदार को मार डाला

Ludhiana News; मकान मालिक ने किराएदार को मार डाला

Ludhiana News: मकान मालिक का आरोप था कि किराएदार ने उसके 1000 रुपये चुराए हैं. मृतक की पहचान गगन नगर निवासी 28 वर्षीय विजय मौर्या के रूप में हुई

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 2:46 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) एक मकान मालिक ने अपने किराएदार को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. मकान मालिक का आरोप था कि किराएदार ने उसके 1000 रुपये चुराए हैं. मृतक की पहचान गगन नगर निवासी 28 वर्षीय विजय मौर्या के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक नाइट शिफ्ट लगाकर सुबह किराएदार का चाचा घर आया तो उसके भतीजे का दरवाजा बंद था. खिड़की तोड़कर जब वह अंदार गया तो उसने देखा कि विजय की लाश बेड पर पड़ी हुई थी. पुलिस ने मृतक के चाचा रामनाथ की शिकायत पर मकान मालिक गब्बर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने घर से खून से लथपथ डंडा भी बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार विजय मौर्या पिछले छह महीने से गब्बर सिंह के मकान में किराए पर रह रहा था. वह आरती स्टील फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर था. विजय जब काम से रात को घर आया तो मकान मालिक ने उस पर एक हजार रुपये चुराने का आरोप लगाया.

कमरे में बंद करके डंडे से पीटना शुरू किया
इसके बाद आरोपी ने उसे कमरे में बंद करके डंडे से पीटना शुरू कर दिया. करीब आधा घंटा पिटाई करने के बाद जब वह अधमरा हो गया तो आरोपी वहां से फरार हो गया. शिकायत में कहा गया है कि वारदात के समय ओरोपी ने शाराब पी रखी थी. विजय की पत्नी और दो बच्चे गांव में रहते हैं और वह पिछले छह महीने से गब्बर सिंह के मकान में अकेले ही रह रहा था.
मृतक के चाचा ने रामनाथ ने बताया कि गब्बर सिंह ने विजय को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटने के बाद वह भाग गया था. चाचा ने बताया कि जब सुबह विजय का फोन नहीं आया तो वह उससे मिलने के लिए घर पहुंचा तो विजय का शव बैड पर पड़ा था. रामनाथ की शिकायत पर मामला दर्ज करने केबाद आरोपी गब्बर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज