पंजाब: ट्राले में घुसी कार 3 की मौत दर्दनाक मौत, हादसे में कार के उड़े परखच्चे

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक ने अचानक ट्राले को पेट्रोलपंप की तरफ मोड़ दिया जिसके चलते सामने से आ रही कार उसमें जा घुसी.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक ने अचानक ट्राले को पेट्रोलपंप की तरफ मोड़ दिया जिसके चलते सामने से आ रही कार उसमें जा घुसी.

Road Accident in Punjab: हादसे होते ही चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है. इसके मालिक की शिनाख्त की जा रही है. अभी तक दो मृतकों की पहचान हो पाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 9:56 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के बरनाला (Barnala in Punjab) में एक सड़क हादसे (Road Accident) में रविवार सुबह तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. युवती को चंडीगढ़ पीजीआई (Post Graduate Institute of Medical Education & Research) रेफर किया गया है. बताया जा रहा हे कि हादसा बरनाला-रायकोट रोड Barnala-Raikot road पर गांव वजीदके के नजदीक पेट्रोल पंप के पास हुआ जहां एक तेज रफ्तार कार ट्राले से टकरा गई गई. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

चारों कार सवार चिंतपूर्णी हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से हरियाणा (Haryana) के कालांवाली में जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक ने अचानक ट्राले को पेट्रोलपंप की तरफ मोड़ दिया जिसके चलते सामने से आ रही कार उसमें जा घुसी. पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसकी सूचना नजदीकी थाने में दी. हादसे होते ही चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है. इसके मालिक की शिनाख्त की जा रही है. अभी तक दो मृतकों की पहचान हो पाई है.

Youtube Video




यह भी पढ़ें: चंबा में फिर सड़क हादसा, कार 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत
उधर गौरतलब है कि पंजाब में यातायात नियमों का पालन सही ढंग से न करने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं. बीते शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे पटियाला के समाना चुंगी पर ठिकरी वाला चौक में कार कैंटर से टकराने के बाद गोल चक्कर से टकरा गई थी. हादसे में कार सवार 5 नौजवानों में से दो की मौत हो गई थी. जबकि तीन गंभीर घायलों को अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है.

कार सवार सूलर इलाके में चल रहे शादी समारोह पर लेडी संगीत से निकलकर शहर जा रहे थे कि हादसा हो गया. मृतकों के परिवार के बयानों पर फरारी आरोपी ड्राइवर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि कार को पहले कैंटर गाड़ी ने टक्कर मारी, जिसके बाद गाड़ी बेकाबू होकर ठिकरी वाला चौक के साथ टकरा गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज