पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, 5 AK 47 बरामद
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, 5 AK 47 बरामद
पुलिस को आरोपियों के पास से 200 राउंड गोलियां भी मिली हैं.

पाकिस्तान (Pakistan) से हथियारों का जखीरा आने की आशंका, तीन पिस्तौल (Pistol) और पांच किलो हेरोइन भी बरामद.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2019, 2:38 PM IST
  • Share this:
चंढीगढ़. पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने अमृतसर (Amritsar) के फिरोजपुर सेक्टर में बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मुखबिर के जरिए पुलिस को बदमाशों की सूचना मिली थी. जिसके बाद नाकाबंदी कर इन्हें पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन इन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया. बाद में पुलिस ने जवाबी फायर करते हुए बदमाशों को दबोच‌ लिया.
मिला हथियारों का जखीराबदमाशों से पूछताछ करने के बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने पांच AK 47 राइफल बरामद की, साथ ही इनके पास से तीन पिस्तौल और पांच किलो हेरोइन भी बरामद हुई है. इस दौरान एसटीएफ के एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि बदमाशों के पास से दस मैग्जीन, 200 गोलियां भी मिली हैं. इन तीनों लोगों की गिरफ्तारी स्पेशल टास्क फोर्स और बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने फिरोजपुर सेक्टर से 24 सितंबर को की थी.


बड़ी साजिश की आशंका
पुलिस को आशंका है कि सभी हथियार और हेरोइन पाकिस्तान से भेजे गए हैं. देश में आतंक फैलाने की बड़ी साजिश रचा जा रही है. कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था और साथ ही दो ड्रोन भी पकड़े थे जिसके जरिए पाकिस्तान से हथियार भेजे जा रहे थे. यह दोनों ही ड्रोन चीन निर्मित थे.



खबर पर विस्तृत जानकारी का इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading