VIDEO: पंजाब के बटाला में रावण को आग लगा रहे थे लोग, बचने के लिए खुद भागना पड़ा

बड़ा हादसा होने से टला.
बड़ा हादसा होने से टला.

रावण (Ravan) के पुतले में आग लगाने के दौरान हुए इस हादसे में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 12:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के बीच दशहरा (Dussehra 2020) का त्‍योहार मनाया गया. इस दौरान देश के अधिकांश हिस्‍सों में रावण (Ravan) का पुतला दहन किया किया. हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण हर साल की तरह इन समारोह में रौनक देखने को नहीं मिली. इस बीच पंजाब के बटाला (Batala ravan video) में रावण दहन के दौरान हादसा हो गया. रावण के पुतले में आग लगाने के दौरान हुए इस हादसे में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

यह घटना पंजाब के बटाला में हुई. शहर के डीएवी स्‍कूल के पास रावण के पुतला दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान लोगों की भीड़ भी मौजूद थी. रविवार शाम को जब पूजन के बाद पुतला दहन के लिए आग लगाई गई तो बड़ा हादसा होने से टल गया.





वीडियो में देखा जा सकता है कि रावण का करीब 20 फुट ऊंचा पुतला मैदान में खड़ा है. इस दौरान कुछ लोग आगे जाकर पुतले में आग लगाने की कशिश करते दिख रहे हैं. लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही ये लोग रावण के पुतले में आग लगाते हैं, वैसे ही उसके अंदर लगाए गए पटाखे फूटना चालू कर देते हैं.

जैसे ही ये पटाखे फूटते हैं, वैसे ही लोगों के बीच भगदड़ मच जाती है. लोग इधर-उधर भागने लगते हैं. कुछ लोग जमीन पर लेट जाते हैं. अच्‍छी बात यह रही कि इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं लगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज