वायुसेना भर्ती के लिए आए युवकों पर दीवार गिरी, 10 गंभीर रूप से घायल

जालंधर के पीएपी चौकी पर वायुसेना भर्ती के लिए हजारों की संख्या में युवा इकट्ठा हुए थे. इसके बाद कई युवक रात के समय रुकने का कोई इंतजाम नहीं होने के चलते दीवार के सहारे ही रात गुजारने को मजबूर हो गए. सोते समय ही युवकों पर दीवार भरभरा कर ढह गई.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 1:08 PM IST
वायुसेना भर्ती के लिए आए युवकों पर दीवार गिरी, 10 गंभीर रूप से घायल
जालंधर में पिछले दो दिनों से हो रही तेज बारिश के बाद यह दीवार काफी कमजोर हो गई थी. रात के समय यह अचानक गिर गई. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 1:08 PM IST
पंजाब के जालंधर में भारतीय वायुसेना की भर्ती के लिए आए युवकों पर पहले तो दीवार गिर गई और उसके साथ ही दीवार में मौजूद बिजली के तारों से करंट लगा. इस दौरान 10 से ज्यादा लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. बताया जा रहा है कि जालंधर के पीएपी चौकी पर वायुसेना भर्ती के लिए हजारों की संख्या में युवा इकट्ठा हुए थे. इसके बाद कई युवक रात के समय रुकने का कोई इंतजाम नहीं होने के चलते दीवार के सहारे ही रात गुजारने को मजबूर हो गए. सोते समय ही युवकों पर दीवार भरभरा कर ढह गई.

प्रशासन के कोई इंतजाम नहीं
अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार वायुसेना की भर्ती के लिए इतनी बड़ी संख्या में युवक जालंधर पहुंचे थे लेकिन इस दौरान प्रशासन के इंतजाम नाकाफी नजर आए. इनके ठहरने के लिए भी कोई व्यवस्‍था नहीं की गई. जिसके चलते युवक सड़क पर ही रात गुजारने को मजबूर थे. इनमें कुछ तो चौक पर सोए और कुछ फुटपाथ पर ही सोते नजर आए.

बारिश के चलते कमजोर हो गई थी दीवार

जालंधर में पिछले दो दिनों से हो रही तेज बारिश के बाद यह दीवार काफी कमजोर हो गई थी. रात के समय यह अचानक गिर गई. दीवार के ऊपर और अंदर से जा रहे तारों के टूट जाने से वहां पर करंट फैल गया इस दौरान मलबे में दबे हुए ही दस से ज्यादा युवक गंभीर तौर पर झुलस गए.

ये भी पढ़ें:  आर्टिकल 370 संशोधन बिल से पहले सपा सांसद संजय सेठ का राज्यसभा से इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...