हाईवे पर महिला ने लगाई खुद को आग, किसी ने नहीं किया बचाव और...

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक युवती दोराह के भट्‌ठल गांव की रहने वाली थी.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक युवती दोराह के भट्‌ठल गांव की रहने वाली थी.

Punjab Latest news in Hindi: पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी. पुलिस ने महिला के शव को अस्पताल पुहंचाया जहां उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. महिला के पर्स से मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान की.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में गुरुवार को एक महिला ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह (Self-immolation) कर लिया. बताया जा रहा है कि महिला को खुद को आग लगाते हुए कई लोगों ने देखा, लेकिन उसे बचाने का प्रयास किसी नहीं किया. देखते ही देखते महिला पूरी तरह से झुलस गई और उसके प्राण निकल गए. महिला के सुसाइड (suicide) करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक महिला दोराह के भट्‌ठल गांव की रहने वाली थी. 31 साल की इस महिला का नाम मनप्रीत कौर है. गुरुवार को लुधियाना के खन्ना में एक नेशनल हाइवे (National highway) के पुल पर खुद को आग लगा ली. इस दौरान वहां से कई राहगीर गुजरे, लेकिन उन्होंने इस हादसे को नजर अंदाज कर दिया. हालांकि वहां से गुजर रहे एक पुलिस कर्मी ने इसकी सूचना थाने को दी.

Youtube Video




पुलिस के पहुंचने तक दम तोड़ चुकी थी महिला
पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी. पुलिस ने महिला के शव को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. महिला के पर्स से मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान की.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन कर रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. फिलहाल पुलिस इसे सुसाइड का ही मामला मानकर चल रही है. यह भी बताया जा रहा है कि महिला नौकरी चले जाने के कारण परेशान थी. लेकिन उसके पिता ने उसके परेशान होने से इनकार किया है. DSP राजन परमिंदर सिंह ने कहा कि पुलिस की एक सूचना से इस हादसे का पता चला है. महिला के खुद को आग लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले में बारीकी से छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज