पंजाब: युवकों ने सड़क पर फाड़े SHO की बेटी के कपड़े, तलवार लेकर दौड़ाया

युवकों के हमले की तस्‍वीर भी सामने आई है. (Pic- News18)

युवकों के हमले की तस्‍वीर भी सामने आई है. (Pic- News18)

Punjab News: पंजाब के फिल्‍लौर में हुई यह घटना. गांव के ही कुछ आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई है शिकायत.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के फिल्लौर (Phillaur) में लुधियाना (Ludhiana) में तैनात एक एसएचओ की बेटी के कुछ युवकों ने सरेआम कपड़े फाड़ डाले. यह नहीं, जब इस महिला ने भागने की कोशिश की तो इन युवकों ने तलवारें लेकर उसका पीछा किया. पुलिस ने इस मामले में छह युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

यह है पूरा मामला

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला अपने पिता के घर रहने आई थी. बीते दिन उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी और वह अपने रिश्ते में लगते भाई के साथ आठ माह की बच्ची को फिल्लौर में डॉक्टर के पास दिखाने आई थी. जब वह शाम को गन्ना पिंड की ओर जा रहे थे तो उन्हीं के गांव के कुछ युवकों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया.

जब उनसे रोकने का कारण पूछा गया तो उन्होंने महिला के भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. युवकों ने इस दौरान महिला के कपड़े तक फाड़ डाले. गोद में बच्ची को लेकर जब वह अपने भाई के साथ गांव की ओर भागी तो युवकों ने हाथों में तलवार लेकर उनका पीछा किया. युवकों ने उनपर ईंट और पत्थर भी बरसाए जिससे रास्ते में खड़ी एक कार के शीशे भी टूट गए.
थानेदार चरणजीत ने बताया कि पुलिस अधिकारी की बेटी को बीच सड़क में घेरकर उसके कपड़े फाड़ने व जानलेवा हमला करने पर गोपा, लव और उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


बेटे को शराब पीने से रोका, तो मां की कर दी हत्या



उधर बरनाला (Barnala) के महल कला में नशेड़ी बेटे को शराब पीने व आवारागर्दी करने से रोका तो गुस्साए लड़के सुखजीत सिंह उर्फ जीता ने अपनी मां महेंद्र कौर का तेजधार हथियार से कत्ल (Murdered) कर दिया. अपने आपको निर्दोष साबित करने के लिए उसने मां के जख्मी होने की सूचना फोन करके अपनी बहन को भी दी. लेकिन पुलिस द्वारा लोगों की हाजिरी में किए गए सवाल जवाब में उसका भांडा फूट गया. पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को दबोच लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज