मोहाली में क्‍वारंटाइन सेंटर में युवकों ने दारू पार्टी कर मचाया हुड़दंग, लोगों को दी गालियां

मोहाली में दारू पार्टी के बाद युवकों ने मचाया हुड़दंग. (File pic)

मोहाली में दारू पार्टी के बाद युवकों ने मचाया हुड़दंग. (File pic)

सोसाइटी के लोग इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू से भी मिले हैं लेकिन आरोपी के प्रभावशाली होने के कारण इस मामले में अभी कार्रवाई नहीं हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 6:17 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में बढ़ते हुए कोरोना वायरस (Coronavirus cases) के मामलों को लेकर जहां पूरे राज्य में पाबंदियां (Restrictions) लगाई गई हैं, वहीं इसके उलट कुछ युवकों द्वारा मोहाली में एक अपार्टमेंट में फ्रंटलाइन वर्कर्स (Frontline workers) के लिए बने क्‍वारंटाइन सेंटर (Quarantine center) में दारू पार्टी करने का मामला सामना आया है. इस क्‍वारंटाइन सेंटर में युवकों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया और आस पड़ोस के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार भी किया. इस बाबत सोसाइटी के लोगों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh), स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू से लेकर डीजीपी दिनकर गुप्ता तक से शिकायत की है.

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मोहाली के सेक्टर- 88 स्थित पूरब अपार्टमेंट में फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बने क्‍वारंटाइन सेंटर में मोहाली की ही एक महिला अधिकारी के बेटे ने अपने दोस्तों के संग इस घटना को अंजाम दिया है. उसने अपने दोस्तों के साथ रात भर अपार्टमेंट के फ्लैट में दारू पीकर हुडदंग किया. सोसाइटी के लोगों ने जब इस पर आपत्ति जाहिर की तो उनके साथ गाली-गलौच भी की. रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने इसकी शिकायत सोहाना थाना पुलिस, मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, डीसी और एसएसपी से की है.

Youtube Video


सोसाइटी के लोग इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू से भी मिले हैं लेकिन आरोपी के प्रभावशाली होने के कारण इस मामले में अभी कार्रवाई नहीं हुई है. क्वारंटीन सेंटर से चंडीगढ़ मार्का शराब की खाली बोतलें व बिल भी मिले हैं. थाना सोहाना पुलिस इस मामले को लेकर कुछ कहने को तैयार नहीं है.


सरकार के आदेशों के मुताबिक राज्य के सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है. मॉल में एक वक्त में 100 से अधिक लोगों के मौजूद रहने की इजाजत नहीं है. सिनेमाघरों को आधी सीटें खाली रखने को कहा गया है. सबसे अधिक प्रभावित 11 जिलों में अंतिम संस्कार एवं शादियों को छोड़कर सभी सामाजिक जमावड़े पर पूर्ण पाबंदी लगाई गई है. अंतिम संस्कार एवं शादियों में भी 20 लोगों को ही इजाजत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज