लाइव टीवी

युवती ने पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराई नशीली दवा पिलाकर रेप करने की FIR

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2019, 11:44 AM IST
युवती ने पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराई नशीली दवा पिलाकर रेप करने की FIR
दुष्कर्म की सांकेतिक तस्वीर

जोधपुर में एक युवती ने एक निजी टीवी चैनल के पत्रकार के खिलाफ नशीली दवा पिलाकर रेप करने की FIR दर्ज कराई है.

  • Share this:
जोधपुर. जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के महामंदिर थाने में एक महिला ने एफ आई आर दर्ज कराते हुए एक पत्रकार (journalist) पर आरोप लगाया कि उस पत्रकार ने उसे नशीली दवा खिलाकर उसके साथ  बलात्कार (Rape) किया. इस घटना के बाद  उस पत्रकार ने अश्लील वीडियो (Porn video) बनाकर उसे ब्लैकमेल(blackmail) करने का प्रयास किया. एक निजी टीवी चैनल के पत्रकार मनोहर सिंह पर उस महिला ने आरोप लगाया है कि मनोहर ने उसकी एक सहेली के जरिए उसे अपने घर बुलाया.

रेप की अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

मनोहर ने इसके बाद उसे नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान मनोहर ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. उस वीडियो के जरिए पत्रकार मनोहर सिंह  उसे ब्लैकमेल कर रहा है.

पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने दी पूरे मामले की जानकारी


महिला का आरोप है कि इस तथाकथित पत्रकार ने इस वीडियो की खबर टीवी पर चलाकर उसे बदनाम करने की धमकी दी और खबर नहीं चलाने की एवज में उससे पांच लाख रुपए की मांग की है. उस महिला ने महामंदिर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला की शिकायत पर प्राथमिकी  दर्ज हो जाने ने के बाद से पत्रकार मनोहर गायब है. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि जल्द ही पुलिस इस मामले की वास्विकता का खुलासा कर देगी.

ये भी पढ़ें- शिक्षक करता था छात्राओं से छेड़छाड़,जन आक्रोश देख पुलिस ने लिया हिरासत में

जोधपुर में महिला अधिवक्ता से हुई दिनदहाड़े 28 लाख की लूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...