राजस्थान: पुष्कर में 11 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर की हत्या, पहाड़ियों में मिला शव

मासूम बच्ची बकरियां चराने गई हुई थी. उसी दौरान यह वारदात हुई. (सांकेतिक तस्वीर)

Crime in Rajasthan: अजमेर जिले में स्थित प्रसिद्ध तीर्थनगरी पुष्कर थाना इलाके में 11 साल की एक मासूम बच्ची से रेपकर (Rape) उसकी हत्या कर दी गई. उसका शव पहाड़ियों में मिला है. वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया है.

  • Share this:
    चन्द्रशेखर शर्मा

    अजमेर. राजस्थान की तीर्थनगरी पुष्कर (Pushkar) इलाके में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां 11 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या (Raped and murder) कर दी गई. बालिका का शव पहाड़ियों में पड़ा मिला है. वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश फैल गया. आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण एकजुट हो गये हैं.

    जानकारी के अनुसार रेप के बाद हत्या की शिकार हुई मासूम पुष्कर थाना इलाके की ही रहने वाली थी. वह सोमवार को सुबह करीब 10 बजे बकरियां चराने के लिये निकली थी. उसके बाद देर शाम तक वह घर नहीं लौटी. इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. देर रात खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का शव पड़ा मिला. शव देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

    पत्थरों से मार-मारकर की गई है हत्या
    सूचना पर पुलिस और ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पुष्कर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. बताया जा रहा है कि बालिका के साथ रेप किया गया है. उसके बाद पत्थरों से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी गई. वारदात से आक्रोशित मृतका के परिजन और ग्रामीण अस्पताल में एकत्र हो गये हैं. उनकी मांग है कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाये. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

    पिछले दिनों में काफी बढ़ी हैं रेप की वारदातें
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से फिर से रेप और गैंगरेप की वारदातों में तेजी से इजाफा होने लग गया है. मासूम बच्चियों को वहशी दरिंदे अपना शिकार बना रहे हैं. पिछले दिनों पूर्वी राजस्थान के करौली और भरतपुर में भी मासूमों के साथ रेप की वारदातें सामने आई हैं. प्रदेश में लगातार बढ़ रहे बलात्कार के मामलों से गहलोत सरकार एक बार फिर से विपक्ष के निशाने पर आई हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.