लाइव टीवी

अजमेर: बड़ी डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 13, 2019, 1:12 PM IST
अजमेर: बड़ी डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पकड़े गए पांचों आरोपी आदतन अपराधी हैं

अजमेर (Ajmer) जिले के कोटड़ा इलाके में डकैती (Dacoity) की योजना बनाते 5 बदमाशों को क्रिश्चनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) में अजमेर (Ajmer) जिले के कोटड़ा इलाके में डकैती (Dacoity) की योजना बनाते 5 बदमाशों को क्रिश्चनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने डकैती के काम में आने वाले हथियार भी बरामद किए हैं.

पूरा मामला

संबंधित मामले में जानकारी देते हुए थाना अधिकारी दिनेश कुमावत ने बताया कि कोटड़ा इलाके से किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था कि 5 लोग झाड़ियों के पीछे बैठे हैं और उनके पास हथियार हैं. साथ ही पांचों व्यक्ति बदमाश प्रवृति के लग रहे हैं और कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. अज्ञात शख्स से मिली इसी सूचना के आधार पर थाना अधिकारी दिनेश कुमावत तत्काल मौके पर पहुंचे और पांचों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं

पकड़े गए पांचों आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान कमल किशोर सांसी, विनोद सांसी, विक्रम, अशोक और शंकर के रूप में हुई है. पकड़े गए सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं, जिनके कब्जे से पुलिस ने हथियार समेत कई आपत्तिजनक चीजों को बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ चोरी और नकबजनी के सैकड़ों मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस पांचों बदमाशों से आगे की पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:- हनुमान बेनीवाल ने Facebook पर भी छेड़ी राजस्व मंत्री हरीश चौधरी से जंगये भी पढ़ें:- MP हनुमान बेनीवाल पर पथराव, गहलोत के मंत्री पर हमला कराने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 1:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर