Ajmer: नशे में धुत्त युवकों ने कार से घर के बाहर बैठी वृद्धा को रौंदा, अस्पताल में हुई मौत
Ajmer News in Hindi

Ajmer: नशे में धुत्त युवकों ने कार से घर के बाहर बैठी वृद्धा को रौंदा, अस्पताल में हुई मौत
तीनों युवक शहर के ही जोनसगंज इलाके के रहने वाले हैं.

अजमेर शहर के अलवर गेट थाना इलाके में गुरुवार को नशे में धुत्त तीन युवकों (Drunk youths) ने तेज गति से कार को दौड़ाते हुए अपने घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला को रौंद (Trample) डाला. गंभीर रूप से घायल हुई वृद्धा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

  • Share this:
अजमेर. शहर के अलवर गेट थाना इलाके में गुरुवार को नशे में धुत्त तीन युवकों (Drunk youths) ने तेज गति से कार को दौड़ाते हुए अपने घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला को रौंद (Trample) डाला. गंभीर रूप से घायल हुई वृद्धा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मौके पर एकत्र हुई भीड़ ने 2 युवकों की जोरदार पिटाई कर डाली. पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Rajasthan: रोडवेज जल्द शुरू करेगी अपनी रात्रिकालीन सेवा, 100 ज्यादा रूट्स पर चल सकती हैं बसें

घर के बाहर बैठी हुई थी वृद्धा
जानकारी के अनुसार हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें साफ दिख रहा है कि 70 वर्षीय महिला राममूर्ति देवी सुबह अपने घर के बाहर बैठी हुई थी. इसी दौरान अचानक से तेज गति से सफेद रंग की कार आई और उसने बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि चारदीवारी का एक हिस्सा भी पूरी तरह से ध्वस्त हो गया. हादसे से वहां हड़कंप मच गया. बाद में कार में सवार तीन में से चालक सहित 2 युवक बाहर निकले. इस बीच मौके पर एकत्र हुए भीड़ ने उनको पकड़ लिया और जोरदार पिटाई कर डाली. गंभीर रूप से घायल 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला राममूर्ति देवी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
Jaipur: 5 लाख रुपये लेते पकड़े गए आरोपी का घर देखकर दंग रह गई ACB, सबकुछ ऑटोमेटिक



जोनसगंज इलाके के रहने वाले हैं तीनों युवक
घटना की सूचना मिलते ही अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची कार को जब्त कर तीनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया. पुलिस गिरफ्त में आये तीनों युवक शहर के ही जोनसगंज इलाके के रहने वाले नरेंद्र कुमार, सचिन कुमार और हेमंत कुमार हैं. पुलिस ने तीनों का मेडिकल परीक्षण भी कराया जिसमें वे नशे में पाये गये. पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज