फेसबुक के जरिये दोस्ती कर विवाहिता से किया दुष्कर्म

अजमेर के किशनगढ़ में एक बार फिर एक विवाहिता से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने फेसबुक के जरिये दोस्ती कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: June 12, 2019, 12:54 PM IST
फेसबुक के जरिये दोस्ती कर विवाहिता से किया दुष्कर्म
अजमेर - दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
Abhijeet Dave
Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: June 12, 2019, 12:54 PM IST
अजमेर जिले के किशनगढ़ में एक बार फिर एक विवाहिता से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. फेसबुक के जरिये दोस्ती कर आरोपी कृष्णा उर्फ मस्तान ने पीड़िता को अपना शिकार बनाया. सीकर की रहने वाली पीड़िता के अनुसार करीब एक महीने पहले उसकी आरोपी से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी. इस दोस्ती के बाद दोनों के बीच फोन पर भी बात होने लगी. रोजाना हो रही इसी बातचीत के क्रम में आरोपी कृष्णा उर्फ मस्तान ने सोमवार को पीड़िता को अजमेर बुलाया. यहां मुलाकात होने के बाद आरोपी विवाहिता को बस से किशनगढ़ ले गया और दोनों यहां एक होटल में रुके. पीड़िता के अनुसार यहीं पर आरोपी युवक ने उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार इसके बाद आरोपी उसे अजमेर बस स्टैंड छोड़कर फरार हो गया.

दुष्कर्म का मामला दर्ज


पीड़िता ने जिला पुलिस कप्तान के यहां न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने मदनगंज थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी कृष्णा उर्फ मस्तान के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आरोपी युवक को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

पीड़िता व आरोपी रात होटल में रुके

मदनगंज थाना के एसआई भंवरलाल ने कहा कि पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक उसे किशनगढ़ के होटल में ले गया था और दोनों रात्रि में वहीं रुके थे. फिर आरोपी युवक ने उसे सुबह अजमेर के बस स्टैंड पर छोड़ दिया था. उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अनुसंधान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पीड़िता शादीशुदा है और अपनी उम्र करीब 25 साल बता रही है.

ये भी पढ़ें - धौलपुर में 6 साल की बच्ची से रेप, 14 घंटे बाद मिल सका इलाज

ये भी देखें - अस्पताल में नवजात को छोड़कर भागी बिन ब्याही मां
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...