अपना शहर चुनें

States

शेखावाटी में गैंगवार काे लेकर अजमेर पुलिस का बड़ा खुलासा, 3 बदमाश को गिरफ्तार, 7 पिस्टल जब्त

बदमाशों के पास से पुलिस ने 7 पिस्टल बरामद की हैं.
बदमाशों के पास से पुलिस ने 7 पिस्टल बरामद की हैं.

अजमेर पुलिस (ajmer police) हाईवे पर नाकेबंदी तोड़कर भाग रहे तीन कुख्यात बदमाशो को पकड़ा है. बदमाशों के पास से पुलिस ने 7 पिस्टल बरामद की हैं.

  • Share this:
अजमेर.राजस्थान की अजमेर पुलिस (ajmer police) को सोमवार देर रात उस वक्त एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब मुखबिर से मिली पुख्ता सूचना के बाद विजयनगर थाना पुलिस ने हाईवे पर नाकेबंदी तोड़कर भाग रहे तीन कुख्यात बदमाशो को पकड़ा. कार्यवाही के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की. हालांकि आखिर सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त आ गए. इन बदमाशों के पास से पुलिस ने 7 पिस्टल बरामद की हैं. बमदाशाें से पूछताछ के बाद पुलिस ने खुलासा किया है कि तीनों बदमाश अजय जैतपुरा गैंग से जुड़े हुए हैं जिसकी साल 2017 में चूरू जिले के राजगढ़ में कोर्ट परिसर में अन्य गैंग के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात के बाद से ही दोनों गैंग के बीच गहरी अदावत पैदा हो गई और बदला लेने की मंशा से जैतपुरा गैंग के सदस्य मौके की फिराक में थे.

एमपी से लाए पिस्टल, 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज
पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश बंशीलाल, कृष्ण कुमार और जयपाल मध्य प्रदेश से यह पिस्टल इसी गैंगवार के लिए खरीद कर लाये थे. भीलवाड़ा होते हुए हरियाणा जा रहे थे. तीनों बदमाशों के खिलाफ 40 से ज्यादा गंभीर प्रवृति के मुकदमे दर्ज हैं. इनमें हत्या, मारपीट, जमीनों पर कब्जा, शराब तस्करी और गैंगवार जैसे अपराध शामिल हैं.

मर्डर केस में जमानत पर हैं बाहर
तीनों बदमाश एसओजी के भी वांटेड फरारी हैं और हत्या के मामले में जमानत पर बाहर हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक सफेद रंग की आई20 कार भी जब्त की है. आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. इनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में भी तफ्तीश शुरू कर दी है.



कोरोना वायरस से जुड़ी ये भी पढ़ें-

जयपुर एयरपोर्ट पर मुस्तैदी बढ़ी, यात्रियों की स्कैनिंग जारी

जयपुर के बाद जोधपुर में कोरोना वायरस का संदिग्ध अस्पताल में भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज