लाइव टीवी

अजमेर: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे किशनगढ़, 25 फरवरी को पुष्कर में होगा बेटे का विवाह
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 23, 2020, 8:00 PM IST
अजमेर: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे किशनगढ़, 25 फरवरी को पुष्कर में होगा बेटे का विवाह
नड्डा के पुत्र गिरीश का विवाह 25 फरवरी को हनुमानगढ़ निवासी प्राची के साथ पुष्कर के प्रताप पैलेस में होगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) रविवार शाम चार्टर प्लेन से किशनगढ एयरपोर्ट (Kishangarh Airport) पहुंचे. यहां पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish punia) सहित वरिष्ठ नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत (welcome) किया.

  • Share this:
जयपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) रविवार शाम चार्टर प्लेन से किशनगढ एयरपोर्ट (Kishangarh Airport)  पहुंचे. यहां पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish punia) सहित वरिष्ठ नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत (welcome) किया. राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार राजस्थान (Rajasthan) आये हैं. नड्डा 25 फरवरी तक पुष्कर (Pushkar) के प्रताप पैलेस में रहेंगे. यहां उनके पुत्र का विवाह समारोह (Marriage ceremony) आयोजित होना है.

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत कई नेता रहे मौजूद
किशनगढ़ एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के अलावा, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, अजमेर सांसद भगीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, रामलाल शर्मा, सुरेश रावत, रामस्वरूप लाम्बा, शंकरसिंह रावत सहित कई विधायक और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे. एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया. नड्डा ने भी कार्यकर्त्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनके अभिवादन को नम्रता के साथ स्वीकार किया.

हनुमानगढ़ की बेटी बनेगी नड्डा की पुत्रवधू



हालांकि नड्डा बेहद निजी और पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां आए हैं, लेकिन पहली बार राजस्थान आने और कार्यकर्त्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए उन्होंने 3 जगहों पर अपने स्वागत कार्यक्रम को मंजूरी दी. किशनगढ़ एयरपोर्ट के अलावा नड्डा का किशनगढ़, यूनिवर्सिटी तिराहा और होकरा गांव में स्वागत का कार्यक्रम रखा गया. नड्डा के पुत्र गिरीश का विवाह 25 फरवरी को हनुमानगढ़ निवासी प्राची के साथ पुष्कर के प्रताप पैलेस में होगा. शादी के बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं की आने की संभावना है. शादी में आने वाले बड़े नेताओं के नामों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.  विवाह में वीआईपी मेहमानों के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन भी पूरी तरह से सतर्क हो रखा है.

 

सोने-चांदी के इन सैट्स में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को परोसा जाएगा लंच-डिनर

 

डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा: अमेरिकी वायुसेना का सी-17 विमान पहुंचा जयपुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 7:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,126,160

     
  • कुल केस

    1,563,839

    +45,879
  • ठीक हुए

    345,849

     
  • मृत्यु

    91,830

    +3,375
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर