अजमेर उपचुनाव: समता पार्टी ने भी ठोकी ताल, किशनगढ़ पहुंची यात्रा

ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 9:29 PM IST
अजमेर उपचुनाव: समता पार्टी ने भी ठोकी ताल, किशनगढ़ पहुंची यात्रा
पार्टी की ओर से चुनावी सफर का आगाज खोड़ा गणेश पूजन से किया गया.
ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 9:29 PM IST
राजस्थान की अजमेर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी भी ताल ठोकने जा रही है. शुक्रवार को पार्टी की ओर से चुनावी सफर का आगाज खोड़ा गणेश पूजन से किया गया.

उपचनुाव को लेकर तीसरे मोर्चा के रुप में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के संदीप सैनी ने खोड़ा गणेश में श्रीगणेश की पूजा अर्चना कर चुनावी बिगुल बजा दिया. सैनी के किशनगढ़ पहुंचने पर जगह-जगह स्वागत किया गया. शहरवासियों ने समता पार्टी के संभावित प्रत्यासी का स्वागत बहुत उत्साह से किया.

बता दें कि समता पार्टी की 'जय नौजवान जय किसान' के नारों के साथ यात्रा जयपुर से शुरू होकर अजमेर संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार को पहुंची. यह यात्रा संसदीय क्षेत्र के फागी, निमेड़ा, मौजमाबाद, पडासोली होती हुई किशनगढ पहुंची. किशनगढ़ में कई जगहों पर स्वागत किया गया.

खोड़ा गणेश मंदिर में लगाई धोक

समता पार्टी के संभावित प्रत्याशी अपने काफिले के साथ खोड़ा गणेश मंदिर पहुंचें और वहां गणेश के चरणो में धोक लगा अपनी चुनावी यात्रा का शुभारंभ किया. समता पार्टी के संभावित उम्मीदवार और साथ में आए काफिले में पदाधिकारी स्थानीय जनता से रूबरू हुए और क्षेत्र की समस्याओं को समझने की कोशिश की. आमजन को आश्वस्त किया कि अब आपको साप नाथ और नाग नाथ मुक्ति मिलेगी. सभी समस्याओं को सुना जाएगा और इनका समाधान किया जाएगा. (रिपोर्ट- विमल गौड़)
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर