लाइव टीवी

अजमेर: चौतरफा घिरे कांग्रेस नेता राजेश टंडन, 1 और महिला IAS अधिकारी ने दर्ज कराया मामला
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 6, 2020, 1:39 PM IST
अजमेर: चौतरफा घिरे कांग्रेस नेता राजेश टंडन, 1 और महिला IAS अधिकारी ने दर्ज कराया मामला
वकीलों के एक धड़े ने भी टंडन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए साधारण सभा बुलाकर कार्रवाई की मांग की है.

सोशल मीडिया (Social media) पर अजमेर में कार्यरत महिला आईएएस अधिकारी का नाम लिए बिना उसके अश्लील वीडियो क्लिप (Video clip) का हवाला देकर कानूनी घेरे में फंसे बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कांग्रेस नेता राजेश टंडन (Congress leader Rajesh Tandon) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है.

  • Share this:
अजमेर. सोशल मीडिया (Social media) पर अजमेर में कार्यरत महिला आईएएस अधिकारी  का नाम लिए बिना उसके अश्लील वीडियो क्लिप (Video clip) का हवाला देकर कानूनी घेरे में फंसे बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष कांग्रेस नेता राजेश टंडन (Congress leader Rajesh Tandon) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. जिले में कार्यरत 5 में से 3 आईएएस महिला अधिकारियों ने दो दिन पहले ही टंडन के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed) करा दिया था. अब एक और महिला आईएएस अधिकारी ( IAS Officer) ने भी मुकदमा दर्ज करा दिया है. इस मामले में अब टंडन के खिलाफ 4 आईएएस महिला अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज कराया है.

वकीलों का एक धड़ा भी आया खिलाफत में
इस सबके बीच वकीलों के एक धड़े ने भी टंडन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए साधारण सभा बुलाकर कार्रवाई की मांग की है. हालांकि वकीलों का एक धड़ा टंडन के पक्ष में भी सामना आया है. लेकिन इस पूरे मामले में टंडन चौतरफा घिरते नजर आ रहे हैं. एक के बाद एक 4 मुकदमें दर्ज होने के साथ ही अपनी ही जमात के वकील साथियों की मुखालफत ने टंडन की परेशानियां बढ़ा दी है. मामले की जांच अधिकारी डिप्टी एसपी प्रियंका रघुवंशी ने जांच आगे बढ़ाते हुए पीड़ित महिला आईएएस अधिकारियों के बयान लेने शुरू कर दिए हैं.

आरएएस एसोसिएशन अजमेर भी कर रही है बैठक

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि जांच में जैसे भी तथ्य आएंगे उसके मुताबिक कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी. टंडन का यह आपत्तिजनक ब्लॉग इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और हर कोई उस पर अपने हिसाब से तर्क वितर्क कर रहा है. हालांकि टंडन ने मीडिया को दिए अपने बयान में साफ कहा कि उन्होंने किसी भी महिला अधिकारी का नाम नहीं लिया और एक जागरूक शहरवासी होने के नाते अश्लील वीडियो क्लिप से परहेज रखने की सलाह दी थी. खबर यह भी आ रही है कि आरएएस एसोसिएशन अजमेर इस पूरे मामले को लेकर गुरुवार को एक बैठक करने जा रहा है. उसमें इस मुद्दे को लेकर चर्चा होगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी.

 

 जयपुर: वसुंधरा सरकार के 1059 फैसलों को गहलोत सरकार ने दी क्लीन चिट

8 रिटायर्ड IAS को वेतन से ज्यादा राशि दी, सरकारी खजाने को लगा 40 लाख का झटका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर