लाइव टीवी

दिल्ली पहुंची अजमेर डेयरी रेप केस की गूंज, राष्ट्रीय महिला आयोग ने पीड़िता को बुलाया

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: November 2, 2019, 4:30 PM IST
दिल्ली पहुंची अजमेर डेयरी रेप केस की गूंज, राष्ट्रीय महिला आयोग ने पीड़िता को बुलाया
राष्ट्रीय महिला आयोग ने आगामी 5 नवंबर को पीड़िता को दिल्ली बुलाया है. वहां आयोग सदस्य पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़िता से मुलाकात करेंगी.

रेप केस (Rape case) में फंसे अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी (Ajmer Dairy Chairman Ramchandra Chaudhary) के लिए आने वाले दिन काफी मुश्किल भरे (Difficult) हो सकते हैं. यौन शोषण केस (Sexual abuse case) में दिन प्रतिदिन हो रहे नए-नए खुलासों के बाद अब इस प्रकरण की गूंज राजधानी दिल्ली (Delhi) तक पहुंच गई है.

  • Share this:
अजमेर. रेप केस (Rape case) में फंसे अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी (Ajmer Dairy Chairman Ramchandra Chaudhary) के लिए आने वाले दिन काफी मुश्किल भरे (Difficult) हो सकते हैं. यौन शोषण केस (Sexual abuse case) में दिन प्रतिदिन हो रहे नए-नए खुलासों के बाद अब इस प्रकरण की गूंज राजधानी दिल्ली (Delhi) तक पहुंच गई है. राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) ने पीड़िता को दिल्ली बुलाया है. आयोग की सदस्य पीड़िता से मुलाकात करेंगी.

5 नवंबर को पीड़िता को दिल्ली बुलाया
राष्ट्रीय महिला आयोग ने आगामी 5 नवंबर को पीड़िता को दिल्ली बुलाया है. वहां आयोग सदस्य पूरे घटनाक्रम को लेकर पीड़िता से मुलाकात करेंगी. एक दिन पहले ही पीड़िता ने इस मामले को लेकर कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराए हैं. अपने बयानों में पीड़िता ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. बयानों में पीड़िता ने 3 और अन्य महिला कर्मचारियों का जिक्र करते हुए बताया है कि वे भी यौन शोषण की शिकार हुई थी, लेकिन उन्होंने बाद में नौकरी छोड़ दी.

चौथी महिला को स्थाई कर चुप करा दिया गया

वहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि यौन शोषण की शिकार चौथी महिला को डेयरी में स्थाई कर चुप करा दिया गया है. पीड़िता ने अपने बयानों में 4 अक्टूबर को डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी के चैम्बर में हुए पूरे घटनाक्रम को सिलसिलेवार कोर्ट में कलमबद्ध करवाया है.

केस से जुड़ा ऑडियो वायरल हुआ था
उल्लेखनीय है कि इससे पहले इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हुआ था. इस वायरल ऑडियो में पीड़िता और चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी की बातचीत बताई जा रही है. यह ऑडियो वायरल होने के बाद डेयरी की राजनीति में हड़कंप मच गया. इस बीच पीड़िता भी मीडिया के सामने आ चुकी है. उसने मीडिया के सामने भी डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी पर लगाए गए आरोपों को दोहराया था.
Loading...

चौतरफा घिरते जा रहे हैं चौधरी
इन सबके चलते अब डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी चौतरफा घिरते जा रहे हैं. पुलिस ने भी अपने अनुसंधान का दायरा बढा दिया है. अब चौधरी पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. हालांकि डेयरी चेयरमैन चौधरी ने इस मसले पर सफाई देने के लिए दो बार प्रेस वार्ता तय की थी, लेकिन ऐन वक्त पर दोनों बार उसे टाल दिया गया. ऐसे में आने वाले दिन चौधरी के लिए काफी मुश्किल और सवालों भरे हो सकते हैं.

अजमेर यौन शोषण केस: आप मेरे बाप बराबर हो, ऐसी हरकत क्यों की...? वायरल ऑडियो

अजमेर डेयरी रेप केस: पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान में किए ये खुलासे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...