लाइव टीवी

अजमेर डेयरी रेप केस: पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान में किए ये सनसनीखेज खुलासे

News18 Rajasthan
Updated: November 1, 2019, 9:45 PM IST
अजमेर डेयरी रेप केस: पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान में किए ये सनसनीखेज खुलासे
पीड़िता के अनुसार वह 4 अक्टूबर को डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी को वेतन में कटौती को लेकर प्रार्थना-पत्र देने गई थी. उसी दौरान चेयरमैन के चैंबर में यह पूरा घटनाक्रम हुआ.

रेप केस में फंसे अजमेर के डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी (Ajmer Dairy Chairman Ramchandra Chaudhary) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

  • Share this:
अजमेर. रेप केस (Rape case) में फंसे अजमेर के डेयरी चेयरमैन रामचन्द्र चौधरी (Ajmer Dairy Chairman Ramchandra Chaudhary) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. मामले से जुड़ा ऑडियो वायरल (Audio viral) होने और पीड़िता की ओर से की गई प्रेसवार्ता के बाद अब कोर्ट में दर्ज कराए बयानों में पीड़िता ने और भी सनसनीखेज खुलासे किए हैं. सूत्रों की मानें तो इस मामले में पीड़िता ने अपने बयानों में 4 अक्टूबर को घटित हुई इस घटना के बारे में खुलकर बताया है.

पीड़िता ने बयानों में यह किया खुलासा
सूत्रों के अनुसार कोर्ट में दर्ज कराए बयानों में पीड़िता ने बताया कि इस घटनाक्रम के तुरंत बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी. पीड़िता के अनुसार वह अजमेर डेयरी में संविदा पर कार्यरत थी. वह 4 अक्टूबर को डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी को वेतन में कटौती को लेकर प्रार्थना-पत्र देने गई थी. उसी दौरान चेयरमैन के चैंबर में यह पूरा घटनाक्रम हुआ.

रामचन्द्र चौधरी प्रार्थना-पत्र पर मार्किंग कर खड़े हो गए. उसके बाद रामचंद्र ने उसके कंधे पर बड़े-बुजुर्गों की तरह हाथ रखकर कहा कि तुम बेटी की तरह हो. तुम टेंशन मत लो. इसी दौरान रामचन्द्र ने उसे अपने पास खींच लिया और अश्लील व्यवहार किया. उसके बाद चैंबर में ही रेप किया.

गुलाबपुरा पुलिस पर भी लगाए आरोप
पीड़िता ने अपने बयानों में रेप की घटना की ऑनलाइन शिकायत करने का जिक्र करते हुए भीलवाड़ा की गुलाबपुरा थाना पुलिस पर शिकायत दर्ज नहीं करने का भी आरोप लगाया है. उसके बाद उसने अजमेर के रामगंज थाने में रिपोर्ट दी. पीड़िता ने अपने बयानों में कहा कि जब वह मेडिकल के लिए गई थी तो चिकित्सक की बातचीत से उसे अहसास हो गया था कि उसके पास फोन आ चुका है. लिहाजा उसने मेडकिल कराने से मना कर दिया था.

पीड़िता ने 4 और महिलाओं का किया जिक्र
Loading...

पीड़िता ने कोर्ट में दर्ज कराए बयानों में और भी खुलासे किए हैं. उसने बताया कि डेयरी में 3 और महिलाएं यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. यौन उत्पीड़न के चलते तीनों ने ही नौकरी छोड़ दी. उसने इस शोषण की शिकार चौथी महिला का जिक्र करते हुए कहा कि उसे आरोपी ने नौकरी में स्थायी करवाकर चुप करा दिया.

पीड़िता ने हाल ही में दर्ज कराया है मामला
उल्लेखनीय है कि अजमेर डेयरी के चेयरमैन चौधरी पर डेयरी में संविदा पर कार्यरत एक महिला कर्मचारी ने हाल ही में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस मामले को लेकर पीड़िता खुद मीडिया के सामने आ चुकी है. वहीं घटनाक्रम की बातचीत को लेकर एक ऑडियो भी वायरल हो चुका है. दूसरी तरफ डेयरी के चेयरमैन रामचंद्र चौधरी ने आरोपों को नकारते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है. चौधरी ने कहा है कि वो जल्द ही इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका खुलासा करेंगे.

यह भी पढ़ें- 

यौन शोषण केस: वायरल ऑडियो ने बढ़ाई अजमेर डेयरी चेयरमैन चौधरी की मुश्किलें

अजमेर यौन शोषण केस: आप मेरे बाप बराबर हो, ऐसी हरकत क्यों की...? वायरल ऑडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 9:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...