अलवर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार में कांग्रेस और भाजपा ने दिखाया दम

अलवर लोकसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. शनिवार को अलवर शहर में भाजपा की ओर से जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल के नेतृव में शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल ओर भाजपा के नेताओ ने शहर के विभिन स्थानों पर जनसंपर्क किया.

Rajendra Prasad Sharma | ETV Rajasthan
Updated: January 13, 2018, 2:48 PM IST
अलवर लोकसभा उपचुनाव के प्रचार में कांग्रेस और भाजपा ने दिखाया दम
अलवर लोकसभा उपचुनाव में उतरी कांग्रेस और भाजपा
Rajendra Prasad Sharma | ETV Rajasthan
Updated: January 13, 2018, 2:48 PM IST
अलवर लोकसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. शनिवार को अलवर शहर में भाजपा की ओर से जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल के नेतृव में शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल ओर भाजपा के नेताओ ने शहर के विभिन स्थानों पर जनसंपर्क किया. वहीं भाजपा ने नुक्कड़ सभाओं के जरिए चुनाव प्रचार कर विकास के आधार पर जनता से वोट मांगे.

जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल ने बताया कि चुनाव में भाजपा कों लोगो से अपार समर्थन मिल रहा है. भाजपा के 4 साल के कार्यकाल में करोड़ों रुपये के विकास कराए है जिससे लोगों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है. भाजपा के विकास के आधार पर जनता भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए मन बना चुकी है. भाजपा का कहना है कि पार्टी सबका विकास सबका साथ के नारे के साथ काम करती है जिससे निश्चित रूप से भाजपा की जीत होगी.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी की ओर अलवर शहर में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के नेतृव में पार्टी के नेताओं ने डोर टू डोर जंसमपर्क अभियान शुरू किया है. कांग्रेस द्वारा इस चुनाव में डोर टू डोर चुनाव प्रचार की रणनीति बनाई गई है जिससे पार्टी का जनता से सीधा जुड़ाव हो रहा है. कांग्रेस पार्टी कई कॉलोनियों में जनसम्पर्क किया.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर