लाइव टीवी

कांग्रेस नेता राजेश टंडन के खिलाफ 4 महिला IAS अधिकारियों ने दर्ज कराए 3 केस

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 6:12 PM IST
कांग्रेस नेता राजेश टंडन के खिलाफ 4 महिला IAS अधिकारियों ने दर्ज कराए 3 केस
राजेश टंडन के खिलाफ अजमेर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. (फोटो-FB से साभार)

महिला आईएएस (IAS) अधिकारियों का नाम लिए बिना उनकी अश्लील वीडियो क्लिप का हवाला देते हुए फेसबुक (facebook) पर उनसे बचने की सलाह देने वाले कांग्रेस नेता राजेश टंडन (congress leader rajesh tondon) के खिलाफ अजमेर पुलिस (ajmer police) ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
अजमेर. सोशल मीडिया पर महिला आईएएस (IAS) अधिकारियों का नाम लिए बिना उनकी अश्लील वीडियो क्लिप का हवाला देते हुए साथी पुरुष अधिकारियों को इनसे बचने की सलाह देना अजमेर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश टंडन (congress leader rajesh tondon) को मंहगा पड़ा. जिले में तैनात 4 महिला आईएएस अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए अजमेर के कोतवाली और सिविल लाइन्स थाने में मुकदमें दर्ज कराए हैं. अजमेर पुलिस (ajmer police) ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच डिप्टी एसपी प्रियंका रघुवंशी कर रही हैं. पुलिस में दी गई शिकायत में महिला आईएएस अधिकारियों ने आरोप लगाया कि राजेश टंडन ने पिछले दिनों अपने फेसबुक पेज और ब्लॉग में जिले में तैनात एक महिला आईएएस अफसर का अश्लील वीडियो क्लिप वायरल होने का जिक्र किया था. टंडन ने महिला आईएएस अफसर का नाम नहीं लिया था लेकिन साथ ही अश्लील वीडियो क्लिप वायरल होने की बात कहते हुए पुरुष अधिकारियों और बाकी लोगों से इस वायरल वीडियो से दूर रहने की सलाह दी थी.

अजमेर के 3 थानों में शिकायत, पुलिस ने दर्ज किए मुकदमे
इस मामले में अजमेर जिले में तैनात महिला आईएएस अधिकारियों  में काफी आक्रोश था और उन्होंने एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मिलकर कोतवाली और सिविल लाइन्स थाने में तीन अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई है. इन शिकायतों के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

एसपी प्रियंका रघुवंशी को जांच

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि पुलिस को महिला अफसरों ने जो शिकायत दी है उसमें महिला को अपमानित करने और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें नीचा दिखाने की धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज किए गए है. साथ ही डिप्टी एसपी प्रियंका रघुवंशी को जांच अधिकारी नियुक्त किया है.

ये भी पढ़ें- 

धूमधाम से शादी के बाद दूल्हा लापता, 5 दिन से पुलिस भी नहीं ढूंढ़ पाईViral: कार खरीदने की खुशी में श्मशान पहुंचा पूरा परिवार, ढोल बाजे पर किया डांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर