लाइव टीवी

अजमेर : पुलिस की सजगता से टल गई ATM लूट की कोशिश
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 8, 2020, 1:32 PM IST
अजमेर : पुलिस की सजगता से टल गई ATM लूट की कोशिश
अजमेर - नकाबपोश ATM के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

अ्जमेर (Ajmer) में बैंकऑफ बड़ोदा (Bank of Baroada) के एटीएम में एक नकाबपोश युवक (Masked young man) घुसा और मशीन के साथ छेडछाड शुरू कर दी. इस पर एटीएम सुरक्षा के हैदराबाद (Hyderabad) स्थित कंट्रोल रूम में सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को देख अधिकारियों ने तुरंत अजमेर में पुलिस को फोन पर सूचना दी. पुलिस के आने की भनक पाकर लुटेरे एटीएम को छोड़कर मौके से भाग गए.

  • Share this:
अजमेर. शहर के श्रीनगर पुलिस की सजगता से बीर गांव में स्थित बैंक ऑफ बडौदा (Bank of Baroada) के एटीएम (ATM) में लूट (Loot) की वारदात होने से टल गई. घटना 5 और 6 फरवरी की रात की बताई जा रही है. बीर गांव में स्थित बीओबी के एटीएम में एक नकाबपोश युवक (Masked   young man) घुसा और मशीन के साथ छेडछाड शुरू कर दी. इस पर एटीएम सुरक्षा के हैदराबाद (Hyderabad) स्थित कंट्रोल रूम में सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को देख अधिकारियों ने तुरंत अजमेर में श्रीनगर के एसएचओ को फोन पर सूचना दी. इसके बाद एसएचओ अमरसिंह भाटी ने तुरंत गांव के ही युवक मुराद अली और साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी मौके पर भेजा. ग्रामीणों और पुलिस के आने की भनक पाकर लुटेरे एटीएम को छोड़कर भाग गए.

पुलिस की भनक पाकर भागे लुटेरे

ग्रामीणों और पुलिस ने एटीएम को पूरी तरह से सुरक्षित पाया. पुलिस के अनुसार अगर उनका विभाग और ग्रामीण मुस्तैद नहीं होते तो चंद मिनटों में लुटेरे एटीएम मशीन को तोड़ देते और लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम देने में सफल हो जाते.

ये भी पढ़ें - जयपुर: विश्वविद्यालयों में बनाए जाएंगे 'संविधान पार्क'- राज्यपाल मिश्र

ये भी पढ़ें - जयपुर: सरकार आज करेगी बजट की तैयारी, सीएम सुनेंगे संगठनों के सुझाव और मांगें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 1:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर