मानसून की पहली बारिश में अजमेर तरबतर, स्कूलों में छुट्‌टी घोषित, एक मकान ढहा

राजस्थान में मानसून के प्रवेश के तीसरे दिन शुक्रवार को भारी बारिश से अजमेर तरबतर हो गया. लगातार बारिश और पानी भराव को देखते हुए स्कूलों में छुट्‌टी का ऐलान कर दिया गया है.

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: July 5, 2019, 4:14 PM IST
मानसून की पहली बारिश में अजमेर तरबतर, स्कूलों में छुट्‌टी घोषित, एक मकान ढहा
अजमेर में बारिश के बाद की तस्वीर.
Abhijeet Dave
Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: July 5, 2019, 4:14 PM IST
राजस्थान में मानसून के प्रवेश के तीसरे दिन शुक्रवार को भारी बारिश से अजमेर तरबतर हो गया. लगातार बारिश और पानी भराव को देखते हुए स्कूलों में छुट्‌टी का ऐलान कर दिया गया है. अजमेर में लगातार तीसरे दिन बारिश हो रही है. सुबह एक घंटे हुई झमाझम बारिश से शहर के अधिकांश इलाकों में पानी भराव की समस्या पैदा हो गई.  भारी बारिश के चलते जिला प्रशासन की ओर से अवकाश घोषित कर दिया गया है.

जिला कलेक्टर विश्वमोहन शर्मा ने आदेश जारी करते हुए स्कूलों में शुक्रवार को छुट्‌टी की घोषणा की है. उधर, लोहागल इलाके में एक मकान गिरने से मलबे में दबकर कई पशुओं की मौत की सूचना भी मिली है. इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा बकरियाें और दो गायों की मौत की बात सामने आई है. जहां हादसा हुआ वो बाबूलाल रावत का घर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: आज जयपुर पहुंचेगा मानसून, नहीं पकड़ा गया दरिंदा

इधर, राजधानी जयपुर में गुरुवार रात को कई इलाकों में बूंदाबांदी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार मानसून की परिस्थितियां अनूकूल बन रही हैं. इस हिसाब से शुक्रवार को मानसून के जयपुर पहुंचने की संभावना है.
First published: July 5, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...