VIDEO: अजमेर के इस नामी होटल में चल रहा था देह व्यापार, युवती समेत तीन गिरफ्तार
Ajmer News in Hindi

अजमेर के न्यू होली डे इन होटल में संगठित रूप से देह व्यापार चलता था. पुलिस ने छापेमारी कर होटल के मैनेजर समेत एक युवती और ग्राहक को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अजमेर पुलिस ने रविवार की देर रात शहर के प्रतिष्ठित होटल न्यू होली डे इन पर छापेमारी कर संगठित रूप से चल रहे अंतर राज्यीय देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी दलाल राजस्थान और बाहर के राज्यों से ठेके पर दस से बारह दिनों के लिए लड़की को बुलाकर होटल में ठहराता था और फिर उनसे देह व्यापार कराता था. पुलिस ने इस कार्रवाई में होटल के मैनेजर, एक युवती और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस कार्रवाई के दौरान दलाल मनीष मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है. एएसपी सिटी सरिता सिंह की अगुवाई में डिप्टी एसपी नॉर्थ प्रियंका और स्पेशल टीम के जवानों ने छापे की इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

बड़ी संख्या में युवक- युवतियां हिरासत में 
बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में युवकों और युवतियों को पीटा एक्ट के तहत हिरासत में लिया है. पुलिस ने जिस होटल पर कार्रवाई की वह शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी सूबे सिंह चौधरी का है. पुलिस इस मामले में होटल मालिक की भूमिका की भी जांच कर रही है. एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मुखबिर से इस बारे सूचना के बाद सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज