Home /News /rajasthan /

OMG! जेल भेजने से नाराज हुआ चोर, जमानत लेकर बाहर आया, फिर उसी कोर्ट में ही कर डाली चोरी

OMG! जेल भेजने से नाराज हुआ चोर, जमानत लेकर बाहर आया, फिर उसी कोर्ट में ही कर डाली चोरी

Rajasthan News: अजमेर में जेल जाने से नाराज चोर ने कोर्ट में चोरी कर अपना बदला लिया.

Rajasthan News: अजमेर में जेल जाने से नाराज चोर ने कोर्ट में चोरी कर अपना बदला लिया.

Ajmer Latest News: राजस्थान के अजमेर के चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. कोर्ट के फैसले से आहत चोर ने कोर्ट में चोरी कर डली. चोर ने बदला लेने की नीयत से कोर्ट में धावा बोलकर पुलिस को भी चौंका दिया. दरअसल, चोरी का ये आरोपी कोर्ट के फैसले से आहत था. उसे कोर्ट ने पेशी पर न आने की वजह से जेल भेज दिया था. ये बात आरोपी को अच्छी नहीं लगी. उसने जमानत ली और उसी कोर्ट में चोरी की. 20 दिसम्बर की रात वह कोर्ट से टीवी, प्रिंटर सहित कई चीजें लेकर भाग गया.

अधिक पढ़ें ...

    चंद्र शेखर शर्मा.

    अजमेर के पुष्कर में चोरी का अजीबो-गरीब मामला  सामने आया है. कोर्ट के आदेश से आहत हुए आरोपी ने कोर्ट में ही चोरी कर डाली. न्यायालय से बदला लेने के लिए आरोपी भागीरथ ने नाराज होकर न्यायालय में 20 दिसम्बर की रात चोरी की. उसने कोर्ट के उपकरण सहित कई चीजें उठा लीं.

    ट्रेनी आईपीएस सुमित मेहरड़ा ने बताया कि भगीरथ चोरी के एक मामले में कोर्ट की दी हुई तारीख पर पेश नहीं हो रहा था. इस पर पुलिस ने नागौर के जिले के थांवला गांव से उसे पकड़ा और पेशी पर न आने की वजह से जेल भेज दिया. आरोपी इस बात से नाराज हुआ. उसने जमानत पर छूटते ही अपने साथी गजेंद्र के साथ 20  दिसम्बर को न्यायालय पर धावा बोल दिया.

    इन चीजों पर किया हाथ साफ

    चोरों ने कोर्ट से एलसीडी, प्रिंटर और टीवी सहित कई चीजों पर हाथ साथ कर दिया. इसमें से कुछ सामान भगीरथ ने अपने घर में इस्तेमाल कर लिए और कुछ पुखराज नाम के कबाड़ी को दे दिए. इस चोरी की सूचना पुष्कर थाने में की गई. सूचना मिलते ही थाना अधिकारी महावीर शर्मा ने तुरंत टीम का गठन किया. टीम में शर्मा के अलावा एएसआई देवकरण, छितरमल, सुनील पारीक, जितेंद्र विजय, अमित, भोमाराम, वेद प्रकाश कृष्ण कुमार, अनिल कुमार, नोरतमल शामिल किए गए. टीम ने घेरा डाला और भगीरथ, उसके दोस्त एवं कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया.

    पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला

    अजमेर सिटी से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के क्रिश्चियनगंज थाना इलाके में एक विवाहिता को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मारने का मामला सामने आया है. उसने दस माह पहले ही लव मैरिज की थी. मृतका की मां ने क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस में अपने ही दामाद पर हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद मृतका का परिवार सदमे में है.

    मृतका की मां मीनू शेखावत की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसकी बेटी सीमा चौहान ने जोधपुर निवासी अविनाश चौहान से प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. 6 महीने पहले उसने अपने बेटी दामाद को अरावली अपार्टमेंट्स में एक फ्लैट दिलवाया और तब से वे दोनों अजमेर में ही रहने लगे. अविनाश बेरोजगार था और इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे.

    Tags: Ajmer news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर