पंचायत व निकाय चुनाव में जनता कांग्रेस को दिखाएगी आईना- अशोक परनामी

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: September 3, 2019, 4:09 PM IST
पंचायत व निकाय चुनाव में जनता कांग्रेस को दिखाएगी आईना- अशोक परनामी
अजमेर दौरे के दौरान अशोक परनामी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी नेताओं के साथ बैठक के दौरान अशोक परनामी ने गहलोत सरकार (Gehlot Goverment) पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी गलत मंशा के मद्देनजर पंचायतों का परिसीमन करवाया जिसका कोई औचित्य नहीं है.

  • Share this:
अजमेर: राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अशोक परनामी (Ashok Parnami) संघटनात्मक चुनाव को लेकर अजमेर (Ajmer) पहुंचे. यहां उन्होंने स्थानीय बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक( Meeting with BJP leader) की और चुनाव को लेकर चर्चा की. बैठक के दौरान अशोक परनामी ने कहा कि बीजेपी संगठन का चुनावों को लेकर 10 तारीख को सदस्यता अभियान (BJP Membership campaign) समाप्त हो जाएगा और आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

अशोक परनामी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

बैठक के दौरान अशोक परनामी ने गहलोत सरकार (Gehlot Goverment) पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी गलत मंशा के मद्देनजर पंचायतों का परिसीमन करवाया जिसका कोई औचित्य नहीं है. साथ ही परनामी ने कहा कि इन चुनावों में पढ़ाई की बाध्यता को समाप्त किया किया गया है, जिससे ये साफ हो गया कि देश का पढ़ा लिखा युवा राजनीति (Politics) में नहीं आए और अनपढ़ के जरिए देश आगे बढ़ता रहे.

संघटनात्मक चुनाव को लेकर अजमेर पहुंचे अशोक परनामी
संघटनात्मक चुनाव को लेकर अजमेर पहुंचे अशोक परनामी


गहलोत सरकार में अपराध का बढ़ा ग्राफ- परनामी

अशोक परनामी ने कहा कि आने वाले पंचायत व निकाय चुनाव में जनता कांग्रेस को आईना दिखा देगी. इस दौरान परनामी ने कहा कि प्रदेश में जब से गहलोत सरकार सत्ता में आई है तब से लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है और उसमें भी दलित समाज के साथ अत्याचार से जुड़ी कई आपराधिक घटनाएं (Criminal incidents) तेजी से बढ़ रही हैं. परनामी ने कहा कि अपराध के बढ़ने से प्रदेश के लोग डर के साये में जी रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  टूटी पटरी देखते ही हाथ में लाल कपड़ा लेकर आधे घंटे तक दौड़ता रहा ग्रामीण, बचाई सैकड़ों लोगों की जान
Loading...

यह भी पढ़ें- पहलू खान मॉब लिंचिंग केस: SIT ने मानी जांच में खामी, सरकारी वकील ने कोर्ट में मोबाइल नहीं किया पेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...